--Advertisement--

मसीही समाज का व्हाइट गिफ्ट संडे आज

Beawar News - नसीराबाद| मसीही समाज के क्रिसमस कार्यक्रमों में रविवार को व्हाइट गिफ्ट संडे सर्विस कार्यक्रम का आयोजन किया...

Dainik Bhaskar

Dec 09, 2018, 04:26 AM IST
Nasirabad News - white gift sunday of christian society today
नसीराबाद| मसीही समाज के क्रिसमस कार्यक्रमों में रविवार को व्हाइट गिफ्ट संडे सर्विस कार्यक्रम का आयोजन किया जाएगा। इस अवसर पर प्रेसबिटर इंचार्ज रेव्हरन सिलवेस्टर जैकब द्वारा आराधना कराई जाएगी। आराधना सभा के बाद मसीह समाज के सदस्य यथाशक्ति गुप्तदान करेंगे जिसे प्रेसबिटर इंचार्ज व पास्ट्रेट कमेटी सदस्य समाज में जरूरतमंद परिवारों को गुप्त रूप से वितरित कर देंगे।

रेव्हन जैकब के अनुसार कार्यक्रम में 19 से 23 दिसंबर तक समाज के युवाओं की कैरल सिंगिंग का आयोजन किया जाएगा। 23 दिसंबर को दोपहर 1 बजे गांधी चौक से चर्च तक क्रिसमस रैली तथा इसके बाद चर्च परिसर में क्रिसमस ट्री कार्यक्रम का आयोजन किया जाएगा। 24 दिसंबर की मध्यरात्रि को चर्च में मिडनाइट सर्विस का आयोजन किया जाएगा। रेव्हरन जैकब के अनुसार 25 दिसंबर को प्रात: 10 बजे चर्च में बड़े दिन की आराधना आयोजित की जाएगी, इसके बाद क्रिसमस केक कार्यक्रम आयोजित किया जाएगा। पास्ट्रेट कमेटी के सचिव जोएल बैपटिस्ट के अनुसार महोत्सव में 26 दिसंबर को दोपहर 12 बजे खेलकूद प्रतियोगिता और इसी दिन सांयकाल सहभोज, 27 दिसंबर को ग्राम आशापुरा में पाल का जलसा होगा। महोत्सव में 28 दिसंबर को प्रात: 10 बजे विवाहितों व कुंवारों के बीच क्रिकेट मैच, सांय 4 बजे टेबल टेनिस प्रतियोगिताएं आयोजित की जाएगी। 29 दिसंबर को दोपहर 1 बजे फैंसी ड्रेस प्रतियोगिता, दोपहर 2 बजे क्रिसमस संगीत संध्या तथा 30 दिसंबर को क्रिसमस मेले का आयोजन किया जाएगा। 31 दिसंबर को प्रात: 10 बजे लेखन व चित्रकला प्रतियोगिता, दोपहर 2 बजे 14 वर्ष तक के बच्चों का क्रिकेट मैच तथा रात्रि 11:30 बजे मिडनाइट सर्विस का आयोजन किया जाएगा। महोत्सव में 1 जनवरी 2019 को प्रात: 10 बजे नए साल की आराधना के बाद दोपहर 3 बजे वॉलीबॉल मैच तथा सांयकाल महोत्सव का समापन समारोह आयोजित किया जाएगा रात्रि को मसीही कव्वाली के कार्यक्रम के साथ महोत्सव का समापन होगा।

X
Nasirabad News - white gift sunday of christian society today
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..