• Hindi News
  • Rajasthan News
  • Begu News
  • दो महीने पहले कुएं में गिरने से बालिका रवीना की हुई मौत के हालात संदिग्ध मान जांच शुरू
--Advertisement--

दो महीने पहले कुएं में गिरने से बालिका रवीना की हुई मौत के हालात संदिग्ध मान जांच शुरू

भास्कर संवाददाता | बेगूं/पारसोली देवलछ गांव में कुंए पर बेर खाने गई पांच वर्षीय रवीना की दो माह पूर्व कुंए में...

Dainik Bhaskar

Feb 02, 2018, 03:25 AM IST
भास्कर संवाददाता | बेगूं/पारसोली

देवलछ गांव में कुंए पर बेर खाने गई पांच वर्षीय रवीना की दो माह पूर्व कुंए में गिरने से हुई संदिग्ध मौत हो गई। कोर्ट के आदेश पर पारसोली थाने में मामला दर्ज हुआ। अब जांच बेगूं डीएसपी कर रहे हैं।

देवलछ निवासी रवीना 5 वर्ष पुत्री प्रभुलाल जाट की छह नवंबर शाम को कुएं में गिरने से मौत हो गई। मृतका को कुंए से बाहर निकाल कर बिना पुलिस को सूचना दिए व बिना पोस्टमार्टम के उसका अंतिम संस्कार कर दिया गया। घटना के 10 दिन बाद बालिका के पिता प्रभुलाल जाट ने पारसोली पुलिस को सूचना देकर एमएम कोर्ट में इस्तगासा पेश किया। कोर्ट के आदेश पर मामला दर्ज कर पारसोली पुलिस ने जांच की गई। पीड़ित पक्ष कार्यवाही से संतुष्ट नहीं हुआ तो आईजी के आदेश पर अब बेगूं डीएसपी मामले की जांच कर रहे हैं। रिपोर्ट में मृतका के पिता प्रभुलाल जाट ने बताया कि छह नवंबर 2017 को उसकी बेटी रवीना व अन्य बालक राहुल को गांव की जैना बाई पुत्री धन्ना जाट घर से कुंए पर बेर खिलाने ले गई थी। कुंए से राहुल घर लौट आया पर रवीना घर नहीं आई तो परिजनों ने तलाश की। घर से निकलने के लगभग तीन घंटे बाद तलाशी के दौरान रवीना का शव कुंए से बाहर निकाला गया। मृतका का पिता बाहर गया हुआ था।

प्रभुलाल जाट ने बताया कि बेटी की मौत पर उस वक्त कार्यवाही पर ध्यान नहीं गया। घटना के 10 दिन बाद गांव की जैना बाई के विरूद्ध आपसी रंजिशवश रवीना को बेर खिलाने के बहाने ले जाकर कुंए में धकेल कर हत्या कर दिए जाने के आरोप की रिपोर्ट पुलिस को

घटना के समय पुलिस को सूचना नहीं दी, न पोस्टमार्टम। प्रभुलाल जाट ने केवल जैनाबाई जाट पर रवीना को कुंए में धकेलने का आरोप लगाया है। मेरे पास कल ही जांच आई। हर पहलू पर जांच की जाएगी। राकेश राजोरा, डीएसपी बेगूं।

X
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..