हाईवे पर टैंकर की टक्कर से बाइक चालक की माैत

Behror News - दिल्ली-जयपुर हाईवे पर गांव फतेहपुरा के पास रविवार को दोपहर करीब एक बजे टैंकर की टक्कर से बाइक सवार की युवक की मौत हो...

Bhaskar News Network

Jan 14, 2019, 05:50 AM IST
Neemrana News - rajasthan news bike driver39s death by tanker collision on highway
दिल्ली-जयपुर हाईवे पर गांव फतेहपुरा के पास रविवार को दोपहर करीब एक बजे टैंकर की टक्कर से बाइक सवार की युवक की मौत हो गई। नीमराना पुलिस ने पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों के सुपुर्द कर दिया। नीमराना थाने के एएसआई जगजीवन राम ने बताया कि गांव कोलीला जोगा निवासी 20 वर्षीय दीपक सिंह पुत्र निहाल सिंह राजपूत बाइक से बहरोड़ जा रहा था। दिल्ली की तरफ से गुजरात नम्बर का टैंकर जयपुर की तरफ जा रहा था। जिसने फ्लाईओवर से उतरते समय बाइक को टक्कर मार दी। जिससे बाइक सवार दीपक सिंह घायल हो गया। जिसके बहरोड़ के निजी अस्पताल ले जाया गया। जहां चिकित्सकाे ने उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सुपुर्द कर दिया। अविवाहित युवक की माैत की खबर सुनते ही परिजनों में काेहराम मच गया। मृतक नीमराना स्थित निजी कंपनी में काम करता था। रविवार को अपने निजी काम से बहरोड़ जा रहा था।

परिवार का कमाऊ था मृतक : मृतक के मामा रामसिंह ने बताया कि मृतक दीपक से छोटी एक बहन व भाई है। परिवार की आर्थिक स्थिति भी सुदृढ़ एवं मजबूत नहीं है। पढ़ाई के बाद वह नीमराना में स्थिति निजी कंपनी में नाैकरी कर परिवार को पालन करने में अहम भूमिका थी।

हाईवे के अवैध कटों से बढ़ा आंकड़ा : राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या 8 के दोनों तरफ अवैध कट बने हुए है। चाय की दुकान, रेस्टोरेंट, पंक्चर की दुकान, मिस्त्री की दुकान, ढ़ाबा, रिसोर्ट, सर्विस स्टेशन संचालकों के साथ ग्रामीणों ने एनएचएआई व स्थानीय प्रशासनिक अधिकारियों के अनुमति के बिना नाले में मिट्टी डा़ल अवैध कट बना दिए। जहां से निकलने पर बाइक तथा साइकिल सवार अचानक हाईवे सड़क पर चढ़ जाते हैं और हादसे का शिकार होते हैं।

निगेटिव न्यूज

िसर्फ वही नकारात्मक खबर, जो आपको जानना जरूरी है।

मृतक दीपक

X
Neemrana News - rajasthan news bike driver39s death by tanker collision on highway
COMMENT