पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • National
  • Neemrana News Rajasthan News Both Accused Arrested In Assault And Kidnapping Case On 3 Days Police Remand

मारपीट व अपहरण मामले में गिरफ्तार दोनों आरोपी 3 दिन के पुलिस रिमांड पर

एक वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक

जापानी औद्योगिक क्षेत्र की मिकुनी इंडिया प्राइवेट लिमिटेड कंपनी के श्रमिक अपहरण मामले में गिरफ्तार दोनों आरोपियों को पुलिस ने एसीजेएम नंबर 2 बहरोड़ के न्यायालय में पेश कर 3 दिन के पुलिस रिमांड पर लिया है। पुलिस मामले में अन्य आरोपियों की गिरफ्तारी के प्रयास करने में जुटी हुई है।

थानाधिकारी हरदयाल सिंह यादव ने बताया कि सुनील यादव पुत्र रामस्वरूप उम्र 35 निवासी रामचंद्रपुरा पुलिस थाना मांढ़ण कस्बे के विजय बाग में सिलारपुर निवासी विक्रम यादव के मकान में किराए पर रहता है। तथा जापानी औद्योगिक क्षेत्र की मिकुनी इंडिया प्राइवेट लिमिटेड में नौकरी करता है। गुरुवार सुबह बाइक से ड्यूटी जाते समय आशियाना पावर हाउस के सामने एवं आर्ट फोम डिजाइन प्राइवेट लिमिटेड के सामने से प्रातः 5:43 पर इको गाड़ी में सवार होकर आए सात अपहरणकर्ता उसके साथ मारपीट करते हुए उसका अपहरण कर ले गए थे। मामले में पुलिस को करीब 3:45 घंटा देरी से कंपनी के सुरक्षा गार्डों द्वारा जानकारी दी गई इसके बावजूद इंटरस्टेट नाकेबंदी करवाते हुए पुलिस ने दो अपहरणकर्ताओं को दबोच लिया। पुलिस ने दोनों अपहरणकर्ताओं नवीन कुमार पुत्र मदन जाति मेघवाल उम्र 23 निवासी गणियार पुलिस थाना अटेली जिला महेंद्रगढ़ हरियाणा। एवं जितेंद्र उर्फ सोनू पुत्र इंद्राजसिंह उम्र 25 जाति धोबी निवासी भगत की गली पुलिस थाना मॉडल टाउन रेवाड़ी को बहरोड़ स्थित एसीजेएम नंबर दो की अदालत में पेश कर 3 दिन के पुलिस रिमांड पर लिया है।

जापानी कंपनी के श्रमिक अपहरण मामले में पांच आरोपी अभी भी पुलिस गिरफ्त से बाहर है जिनकी पुलिस सरगर्मी से तलाश कर रही है। अपहरण मामले में इको गाड़ी की भी तलाश जारी है। मामले में नीमराना पुलिस उपाधीक्षक नवाब खां ने बताया कि शेष आरोपियों की शीघ्र गिरफ्तारी कर ली जाएगी।

शॉपिंग कॉम्पलेक्स के बाहर से बाइक चोरी

भिवाड़ी| शहर के ईजी-डे शॉपिंग कॉम्पलेक्स के बाहर से दिनदहाड़े एक अज्ञात चोर एक बाइक पार कर ले गया। पीडित हाउसिंग बोर्ड सेक्टर एक निवासी विशाल राजपूत ने बताया कि वह चार मार्च की शाम करीब पांच बजे ईजी-डे पर किसी काम से गया था। उसने अपनी बाइक बाहर पार्किंग में खड़ी कर दी और वह स्वयं अंदर चला गया। करीब बीस मिनट बाद जब वह बाहर आया तो उसकी बाइक गायब मिली। पीडि़त ने बताया कि उसने एक मार्च को ही उसने नई हीरो स्पलेंडर प्लस बाइक खरीदी थी। ईजी डे के सीसीटीवी में एक चोर बाइक ले जाते हुए नजर भी आ रहा है। मामले की शिकायत पुलिस को दी गई है।

पुलिस रिमांड पर दोनों आरोपी।
खबरें और भी हैं...