सुबह विधायक ने कहा-व्यापारी निडर हाेकर काम करें, शाम को मांढ़ण में दुकानदार पर हुई फायरिंग

Behror News - मंगलवार सुबह बहरोड़ विधायक बलजीत यादव ने व्यापारियों की बैठक ली और कहा कि अब व्यापारियों को अपराधियों से डरने की...

Dec 04, 2019, 11:21 AM IST
मंगलवार सुबह बहरोड़ विधायक बलजीत यादव ने व्यापारियों की बैठक ली और कहा कि अब व्यापारियों को अपराधियों से डरने की जरूरत नहीं है। अपराधियों को बख्शा नहीं जाएगा। आप लोग निडर होकर व्यापार करें। इस बैठक के चंद घंटे बाद ही शाम को मांढ़ण में बाइक पर सवार तीन बदमाशों ने एक दुकानदार पर फायरिंग कर दी और नकदी लूट ले गए। सुबह विधायक ने मुख्य बाजार के भैरव मंदिर पर व्यापारियाें की बैठक काे सं‍बोधित करते हुए कहा कि अागामी 15 दिनाें में अपराध काे नियंत्रण कर लिया जाएगा। पुलिस काे अपराधियों पर कड़ाई से अंकुश लगाने के निर्देश दिए गए है। बदमाश काे सपोर्ट पर पिटाई की जाएगी। जिससे दूसरे बदमाशों की भी अपराध करने से पहले रूह कांप जाएगी। उन्होंने कहा िक िकसी व्यापारी काे डरने की जरूरत नहीं है। अपराधी जब तक अपराध करता है जब तक शरीफ आदमी डरता है लेकिन व्यापारी संगठित व जागरूक हाेकर पुलिस का सहयाेग कर अपराधी की जानकारी दें। उन्होंने व्यापारियाें काे भराेसा दिलाया कि अपराधी छाेड़ा नहीं जाएगा। पुलिस की संयुक्त टीमें लगातार दबाव बना रही है। गांव-ढा़णी में दबिश दी जा रही है। अपराधियों की लाेकेशन ट्रेस कर हर हाल में पकड़ कर सलाखों के पीछे डाला जाएगा। उन्होंने कहा कि कोई भी व्यापारी से बदमाश उनसे रंगदारी या हफ्ता वसूली करने आए, तो चुपचाप उसका नाम बताएं, आप का नाम गुप्त रखा जाएगा, आपको कोई परेशानी नहीं होगी, बदमाश को ऐसी सज़ा दिलाई जाएगी, जिससे अपराध करने से पहले एक हजार बार सोचने के लिए मजबूर हाेगा। विधायक ने कहा कि आमजन सहित व्यापारी की सुरक्षा करना उनकी जिम्मेदारी है, नागरिकों की हिफाजत करना मेरा कर्तव्य है। पुलिस के अधिकारियों को बहरोड़ से अपराध को जड़ से खत्म करने के लिए ईमानदारी से काम करने के पाबंद किया गया है। बदमाशों को घर से निकाल आमजन के सामने पिटाई की जाएगी। जिससे आमजन में अपराधियों का खौफ खत्म हाे सकेगा। उन्होंने व्यापारियों से कहा कि निडर होकर व्यापार करें। इस दाैरान व्यापारियाें ने विधायक का स्वागत िकया। जिसमें नगरपालिका पूर्व अध्यक्ष सीताराम यादव, पूर्व पार्षद शीशराम यादव, मुकेश अग्रवाल, अनिल दीवान, लक्ष्मण शर्मा, अशाेक अग्रवाल, सुनिल गाेयल, प्रदीप शर्मा, मनोज गाेयल, प्रीतम पंजाबी, सुनील धागा, सुरेश सैनी, ठाकुर छीपा, रोशन अग्रवाल, अनिल मित्तल आदि मौजूद रहे।

बहराेड़. भैरव मंदिर पर व्यापारियाें की बैठक को संबोधित करते विधायक।

छर्रे लगने से दुकानदार जख्मी, नकाबपोश बदमाश गल्ले से नकदी लूट ले गए

मांढ़ण/नीमराना| मांढ़ण कस्बे के राजकीय उच्च माध्यमिक विद्यालय के समीप गोपाल किराना स्टोर पर मंगलवार देर शाम बाइक पर आए तीन अज्ञात बदमाशों ने दुकान मालिक रामगोपाल पर फायरिंग कर दी और दुकान के गल्ले में रखी नगदी लेकर फरार हो गए। घटना शाम 7 बजकर 20 मिनट की है। रात 8 बजे घायल दुकानदार रामगोपाल को मांढ़ण के सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र में उपचार के लिए पहुंचाया गया। उसके हाथ व शरीर पर छर्रे लगे हैं। इस वारदात के बाद पुलिस ने सीमावर्ती इलाकों में नाकेबंदी करवाई, लेकिन बदमाशों का पता नहीं चल सका। सूचना मिलने के बाद नीमराना पुलिस उपाधीक्षक नवाब खांं मौके पर पहुंच गए। पुलिस के मुताबिक दुकानदार ने दिनभर की बिक्री से जमा राशि इस घटना से पहले ही घर भिजवा दी थी। गल्ले में सिर्फ 400-500 रुपए थे। घायल दुकानदार रामगोपाल के मुताबिक बदमाशों ने नकाब पहने हुए थे। मांढ़ण थानाधिकारी विक्रम सिंह ने बताया कि शाम को 53 वर्षीय रामगोपाल पुत्र गंगादीन अपनी किराना दुकान पर था। बाइक पर सवार तीन अज्ञात बदमाश दुकान पर आए और दुकान में रखे गल्ले को जबरन उठाने लगे। जब दुकानदार रामगोपाल ने विरोध किया तो बदमाशों ने उस पर फायरिंग कर दी। हालांकि गोपाल को गोली नहीं लगी, लेकिन उसके हाथ व शरीर पर छर्रे लगे हैं। गोली चलने की आवाज सुनकर बाजार में हड़कंप मच गया। वारदात के बाद बदमाश बाइक से फरार हो गए।

छर्रे लगने से घायल दुकानदार।

X

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना