गणतंत्र दिवस की तैयारियों पर एसडीएम ने ली बैठक

Behror News - मुंडावर| पंचायत समिति स्थित राजीव सेवा केन्द्र के वीसी सभागार में गणतंत्र दिवस की तैयारियों को लेकर उपखंड...

Jan 16, 2020, 09:45 AM IST
Mundawar News - rajasthan news sdm held meeting on preparations for republic day
मुंडावर| पंचायत समिति स्थित राजीव सेवा केन्द्र के वीसी सभागार में गणतंत्र दिवस की तैयारियों को लेकर उपखंड अधिकारी सुनीता यादव ने उपखंड स्तरीय अधिकारियों व कर्मचारियों की बैठक ली। बैठक में उपखंड अधिकारी सुनीता यादव ने संबंधित विभाग के अधिकारियों को सामूहिक रूप से मनाये जाने वाले गणतंत्र दिवस की तैयारियों की जिम्मेदारी सौंपी। साथ ही उपखंड अधिकारी ने बताया कि ध्वजारोहण 26 जनवरी को पंचायत समिति के प्रांगण में किया जायेगा। इस अवसर पर उपखंड अधिकारी ने सरकारी विद्यालय के प्रधानाचार्यों को भी आवश्यक दिशा निर्देश दिये।

बैठक के दौरान उपस्थित लोगों ने उपखंड अधिकारी को पेयजल की समस्या से अवगत कराते हुये बताया कि कस्बे में एक दिन छोड़कर एक दिन पेयजल सप्लाई हो रही है उसके बावजूद भी 10-15 मिनट ही सप्लाई होती है। ऐसे में कस्बे में पेयजल की किल्लत बनी हुई है और कस्बे में कई अवैध कनेक्शन भी हो रखे है। इस समस्या को सुनकर उपखंड अधिकारी ने बैठक में उपस्थित जलदाय विभाग के सहायक अभियंता एवं कनिष्ट अभियंता को कड़ी फटकार लगाई एवं शीघ्र अवैध कनेक्शनों को काटने के निर्देश दिये एवं सप्लाई को सुचारू रूप से शुरू करने को कहा।

इस अवसर पर तहसीलदार सूर्यकांत शर्मा, पीडब्ल्यूडी सहायक अभियंता नीलम पूनिया, जलदाय विभाग के सहायक अभियंता चंद्रशेखर एवं कनिष्ट अभियंता बच्चू सिंह सहित सरकारी विद्यालय के प्रधानाचार्य एवं गणमान्य लोग उपस्थित थे।

X
Mundawar News - rajasthan news sdm held meeting on preparations for republic day
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना