• Hindi News
  • Rajasthan
  • Bhadra
  • भादरा: सीएलजी सदस्यों की बैठक, रंगों का त्योहार शांति पूर्वक तरीके से मनाने की अपील
--Advertisement--

भादरा: सीएलजी सदस्यों की बैठक, रंगों का त्योहार शांति पूर्वक तरीके से मनाने की अपील

Bhadra News - भादरा| होली पर सुरक्षा व्यवस्था को लेकर भादरा थाना परिसर में अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक नरेंद्र मीणा ने सीएलजी...

Dainik Bhaskar

Mar 01, 2018, 02:20 AM IST
भादरा: सीएलजी सदस्यों की बैठक, रंगों का त्योहार शांति पूर्वक तरीके से मनाने की अपील
भादरा| होली पर सुरक्षा व्यवस्था को लेकर भादरा थाना परिसर में अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक नरेंद्र मीणा ने सीएलजी सदस्यों की बैठक ली। बैठक में थानाप्रभारी किशनसिंह बिजारणियां व अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक नरेन्द्र मीणा ने क्षेत्रवासियों को होली की शुभकामनाएं देते हुए होली पर्व शांति पूर्वक तरीके से मनाने का आह्वान किया। उन्होंने कहा कि होली व धुलंडी के दिन पुलिस की गाड़ियां निरंतर कस्बे में गश्त करेगी। इस मौके पर सीएलजी सदस्यों द्वारा बताए जाने पर तेज स्पीड व आवाज में बाइक चलाने वाले मोटरसाइकिल चालकों के खिलाफ कार्यवाही करने एवं रात्रि को आवारागर्दी व शरारते करने वाले युवकों के खिलाफ कठोर कार्यवाही करने का आश्वासन दिया। इस मौके पर थानाप्रभारी किशनसिंह बिजारिणयां ने प्रेस के माध्यम से कस्बेवासियों को आह्वान किया है कि वे रात्रि 10 बजे के बाद लाउड स्पीकर व तेज आवाज की ध्वनियों वाले यंत्र न चलाये अन्यथा उनके खिलाफ सख्त कार्यवाही की जाएगी। उन्होंने दिन में भी लाउड स्पीकरों से विभिन्न प्रतिष्ठानों का प्रचार करने वाले लोगों से दिन में लाउड स्पीकरों से प्रचार न करने का आह्वान किया। इस मौके पर लीलूराम तैनाण, विरेंद्र बेनीवाल, अमरसिंह चौधरी, पूर्व सरपंच ओमप्रकाश बेनीवाल, एडवोकेट सुरेश मील, अमरनाथ शर्मा समेत अनेक सीएलजी सदस्य मौजूद थे।

कैदियों को प्लीबारगेनिंग विषय के महत्व व लाभ की जानकारी दी : राजस्थान राज्य विधिक सेवा प्राधिकरण जयपुर व जिला विधिक सेवा प्राधिकरण हनुमानगढ़ के निर्देशानुसार बुधवार को उप कारागृह भादरा में विधिक साक्षरता शिविर लगाया गया। शिविर में एसीजेएम विनोद कुमार गुप्ता व एमजेएम डॉ. पवन कुमार बिश्नोई द्वारा 46 कैदियों को प्लीबारगेनिंग विषय के महत्व व लाभ से अवगत करवाया।

प्रार्थना सभा में स्वास्थ्य संबंधी जानकारियां दी : (नोहर) स्थानीय राजकीय बालिका उच्च प्राथमिक विद्यालय नं. दो में आयुष चिकित्सक डॉ. दयाराम न्योल द्वारा बच्चों को प्रार्थना सभा के दौरान स्वास्थ्य संबंधी विभिन्न जानकारियां दी। इस मौके पर डॉ. दयाराम न्योल ने बच्चों को योग-प्राणायाम का महत्व बताते हुए उचित खान-पान करने की बात कही। उन्होंने बताया कि स्वस्थ जीवन के लिए संतुलित भोजन व स्वच्छता जरूरी है। इस मौके पर 170 बच्चों के स्वास्थ्य लाभ दिया गया। संस्था प्रधान ने आभार व्यक्त किया।

X
भादरा: सीएलजी सदस्यों की बैठक, रंगों का त्योहार शांति पूर्वक तरीके से मनाने की अपील
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..