भद्रा

  • Hindi News
  • Rajasthan News
  • Bhadra News
  • बाइक पर गांव जा रहा था, तेज रफ्तार कार ने मारी टक्कर, युवक की मौत, दो लोग घायल
--Advertisement--

बाइक पर गांव जा रहा था, तेज रफ्तार कार ने मारी टक्कर, युवक की मौत, दो लोग घायल

नोहर| नोहर भादरा मार्ग पर 22 एनटीआर के समीप शनिवार दोपहर एक बाइक व कार की टक्कर में एक युवक की मौत हो गई। मृतक 28 वर्षीय...

Dainik Bhaskar

Jun 10, 2018, 03:20 AM IST
बाइक पर गांव जा रहा था, तेज रफ्तार कार ने मारी टक्कर, युवक की मौत, दो लोग घायल
नोहर| नोहर भादरा मार्ग पर 22 एनटीआर के समीप शनिवार दोपहर एक बाइक व कार की टक्कर में एक युवक की मौत हो गई। मृतक 28 वर्षीय दयानरेश पुत्र वेद प्रकाश जाट गांव परलीका का निवासी था। दुर्घटना में कार में सवार दो जने घायल हो गए, जिन्हें इलाज के लिए सिरसा रेफर किया गया है। पुलिस ने मृतक युवक के चाचा पूर्णमल की सूचना पर कार चालक के विरुद्ध तेज व लापरवाही से गाड़ी चलाकर बाइक में टक्कर मारने का आरोप लगाते हुए मामला दर्ज करवाया है। बताया जाता है कि दयानरेश बाइक पर नोहर से अपने गांव परलीका जा रहा था। कार भादरा की तरफ से आ रही थी। दर्ज रिपोर्ट के अनुसार कार के चालक ने बाइक में टक्कर मारी, जिससे दयानरेश गंभीर घायल हो गया। घायल युवक को यहां सरकारी अस्पताल लाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। बताया जाता है कि कार की गति बहुत तेज थी। दुर्घटना के बाद कार भी कई पलटे खाते हुए खेतों में जा गिरी। पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सौंप दिया। गमगीन माहौल में मृतक का अंतिम संस्कार कर दिया गया। घटना के बाद मौके पर लोगों की भीड़ जमा हो गई। सूचना पाकर एएसआई ओम प्रकाश बुडानिया मौके पर पहुंचे।

दो साल पहले हुई थी शादी, घर में इकलौता था

घटना की जानकारी मिलने पर परलीका गांव में शोक की लहर दौड़ गई। परिजनों को सूचना मिलने पर घर में कोहराम मच गया। बताया जाता है कि मृतक घर का इकलौता चिराग था। मृतक की शादी दो वर्ष पूर्व हुई थी। मृतक दयानरेश का पिता निधन भी कुछ समय पूर्व हो गया था, जिसके बाद वह घर का इकलौता सहारा था।

मिट्‌टी से लदी ट्रैक्टर-ट्राली की टक्कर से बाइक सवार की मौत, एक घायल

संगरिया| गांव चौटाला में पंचायत घर के सामने मिट्टी से लदे ट्रैक्टर-ट्राली की टक्कर से बाइक सवार की मौत हो गई जबकि उसका साथी गंभीर तौर पर घायल हो गया, जिसे सिरसा में भर्ती कराया गया है। मृतक की पहचान गांववासी 20 वर्षीय रविंद्र कुमार पुत्र नारायण राम के तौर पर हुई है जबकि घायल 35 वर्षीय पवन कुमार पुत्र अमीलाल का इलाज चल रहा है। ग्रामीणों ने बताया कि गांव के बीच से संगरिया रोड की ओर जाने वाली रोड पर पंचायत घर के सामने मिट्टी से लदी ट्रैक्टर-ट्राली की टक्कर से बाइक सवार दोनों युवक घायल हो गए। सिर में गहरी चोट होने से रविंद्र की मौके पर ही मौत हो गई जबकि उसका साथी पवन घायल हो गया, जिससे ग्रामीण इंद्राज सहित आसपास के लोगों ने घायलों को गांव के सरकारी अस्पताल में पहुंचाया जबकि ट्रैक्टर-ट्राली सहित चालक मौके से भाग निकला। घटना की सूचना के बाद चौटाला चौकी पुलिस टीम मौके पर पहुंची और मृतक का शव पोस्टमार्टम के लिए डबवाली पहुंचाया। जहां पोस्टमार्टम कराया जाएगा। इस बारे में कार्यकारी चौकी प्रभारी एएसआई अजीत सिंह ने बताया कि मृतक की शिनाख्त करते हुए बयान के आधार पर आरोपी ट्रैक्टर-ट्राली चालक पर केस दर्ज कर लिया है। ट्रैक्टर-ट्राली को जब्त करते हुए चालक की गिरफ्तारी के लिए पुलिस टीम गई हुई है।

बाइक पर गांव जा रहा था, तेज रफ्तार कार ने मारी टक्कर, युवक की मौत, दो लोग घायल
X
बाइक पर गांव जा रहा था, तेज रफ्तार कार ने मारी टक्कर, युवक की मौत, दो लोग घायल
बाइक पर गांव जा रहा था, तेज रफ्तार कार ने मारी टक्कर, युवक की मौत, दो लोग घायल
Click to listen..