--Advertisement--

बाइक सवार युवक की नाले में गिरने से मौत

Bharatpur News - आगरा| आगरा में नाले में कार गिरने से मरे चार युवक और युवतियों के 72 घंटे बाद एक और बड़ा हादसा हो गया। उसी नाले में बाइक...

Dainik Bhaskar

Apr 01, 2018, 04:15 AM IST
बाइक सवार युवक की नाले में गिरने से मौत
आगरा| आगरा में नाले में कार गिरने से मरे चार युवक और युवतियों के 72 घंटे बाद एक और बड़ा हादसा हो गया। उसी नाले में बाइक गिरी, एक युवक की मौत, युवक के साथ युवती के भी बाइक पर होने की चर्चा के बाद नाले में युवती की तलाश की जा रही है। शनिवार दोपहर में आगरा के इंडस्ट्रियल एरिया स्थित नाले में अनियंत्रित होकर बाइक गिर गई, तेज आवाज सुनकर स्थानीय लोग आ गए, बाइक सवार युवक 20 फीट गहरे नाले में डूब गया। उन्हें बाहर निकाला गया लेकिन तब सदर के गोपालपुरा निवासी सुनील कुमार की मौत हो गई। बाइक पर युवक के साथ युवती के भी होने की चर्चाओंं के बाद नाले में युवती की तलाश जारी है, सदर निवासी सुनील कुमार का शव मिल गया है। युवती का पता नहीं चल सका है। इस संबंध में थाना सिकंदरा इंसपेक्टर अजय कौशिक ने बताया कि उक्त बाइक सवार बाइक सहित नाले में गिरने की सूचना पर हैड कांस्टेबिल सुरेंद्र कुमार और कांस्टेबिल नीरज कुमार तत्काल कपड़े उतारकर नाले में कूद गये और उक्त युवक के शव को निकाला। मृत युवक की शिनाख्त सुनील कुमार (45) पुत्र स्व.बाबूलाल निवासी गोपालपुरा के रूप में हुई है। उसके साथ कोई युवती नहीं थी।

आगरा में बीए की छात्राएं अपने दोस्तों के साथ कार से जा रहीं थीं, कार 20 फीट गहरे नाले में गिरी, जिससे चारों की मौत हो गयी। कार का गेट तक नहीं खुल सका, गंदे पानी से पुलिस कर्मी और स्थानीय लोगों ने चारों को बाहर निकाला लेकिन जान नहीं बचा सके।

X
बाइक सवार युवक की नाले में गिरने से मौत
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..