--Advertisement--

नदबई में ज्यादती के बाद महिला की हत्या

गांव बहरामदा में शनिवार दिन में करीब 1 बजे घर में अकेली महिला 30 वर्षीय रेखा की दुष्कर्म के बाद हत्या कर दी गई। पुलिस...

Dainik Bhaskar

Apr 01, 2018, 04:15 AM IST
नदबई में ज्यादती के बाद महिला की हत्या
गांव बहरामदा में शनिवार दिन में करीब 1 बजे घर में अकेली महिला 30 वर्षीय रेखा की दुष्कर्म के बाद हत्या कर दी गई। पुलिस ने मामले को संदिग्ध मानते हुए आरोपी को पकड़ लिया है।

बहरामदा निवासी मोहरपाल पुत्र रूपनसिंह नाई ने थाने में मामला दर्ज कराया है। इसमें कहा गया है कि शनिवार सुबह वो 6 बजे भट्टे पर मजदूरी करने के लिए चला गया। घर पर उसकी प|ी रेखा अकेली थी। जब वह दोपहर 1 बजकर 30 मिनट पर वापस अाया तो उसे घर का दरवाजा अंदर से बंद मिला उसने आवाज लगाने पर दरवाजा नहीं खुला तो मैं दरवाजा तोड़ दिया। अंदर गया तो देखा कि रेखा मृत अवस्था में नीचे पड़ी है और एक कोने में गांव का सत्यवीर उर्फ गब्बर पुत्र गोवर्धन जाट खड़ा मिला। कारण पूछने पर आरोपी गब्बर ने मेरे साथ मारपीट शुरू कर दी और सोने की चैन, कुंडल, मोबाइल छीन लिए और भाग गया। साथ ही प|ी के साथ दुष्कर्म किया और बाद में गला दबाकर हत्या कर दी।

बहरामदा गांव में दोपहर एक बजे की घटना

आरोपी की मां बोली-मेरे बेटे को फंसाया

आरोपी गब्बर सिंह 3 बच्चों को पिता है। उसकी प|ी 6 माह पहले उसे छोड़कर मायके चली गई। गब्बर का सबसे बड़ा बेटा 8 साल का है। बेटी सबसे छोटी है। इधर, पूरे घटना क्रम को लेकर भास्कर ने गब्बर की मां कृपाली से बात की तो उसने गब्बर पर लगाए गए सभी आरोपों को गलत बताया। साथ ही कहा कि उसके दूसरे बेटे और पति का नाम भी झूठा ही लिखाया गया है।

X
नदबई में ज्यादती के बाद महिला की हत्या
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..