विज्ञापन

शहरी गौरव पथ पर पुलिया का निर्माण कार्य अधूरा होने से रहती है हादसों की आशंका / शहरी गौरव पथ पर पुलिया का निर्माण कार्य अधूरा होने से रहती है हादसों की आशंका

Bhaskar News Network

Dec 09, 2018, 04:21 AM IST

Bharatpur News - कस्बे में शहरी गौरव पथ पर पुलिया का निर्माण कार्य अधूरा होने से राहगीर व वाहन चालकों को दुर्घटना का अंदेशा बना हुआ...

Nagar News - construction of the bridge on urban pride path remains unfulfilled due to accidents
  • comment
कस्बे में शहरी गौरव पथ पर पुलिया का निर्माण कार्य अधूरा होने से राहगीर व वाहन चालकों को दुर्घटना का अंदेशा बना हुआ है। कस्बे के डीग चुंगी के पास अमरदासा मंदिर की तरफ जाने वाले रास्ते में गंदा नाला खुले हाल में है। ऐसे में मुख्य सड़क मार्ग पर आवागमन को लेकर वाहन चालकों को दुर्घटना होने का खतरा बना रहता है। साथ ही राहगीर पैदल आवाजाही के चलते परेशान बने हुए हैं।

जबकि पुलिया निर्माण को लेकर गत दिनों डाले गए पत्थर कार्य अधूरा होने से परेशानी का सबब बने हुए है। गौरतलब है कि राज्य सरकार की ओर से सीकरी चुंगी से डीग चुंगी तक 11 सौ मीटर शहरी गौरव पथ निर्माण काे लेकर 2.50 करोड़ की राशि से स्वीकृत की गई थी। फिलहाल पीडब्लूडी की ओर से ठेकेदार के माध्यम से सड़क निर्माण कराया जा चुका है। जबकि पुलिया का कार्य अभी तक अधूरा पड़ा है। इसके अलावा शहरी गौरव पथ निर्माण के अन्तर्गत एसबीआई बैंक के सामने, मूडिया चौराहे व डीग चुंगी पर अंडर ग्राउंड पानी निकासी को लेकर सीमेंट के बाॅक्स डालने व पुलिया बनाने का कार्य पूरा नहीं हो पाया है।

शहरी गौरव पथ निर्माण के चलते मंदिर वाली गली के सामने, मूडिया रोड चौराहा, चमनपुरा मोहल्ला, डीग चुंगी आदि स्थानों पर स्पीड ब्रेकर के अभाव में कई हादसे हो चुके है। ऐसे में कस्बेवासियों ने शहरी गौरव पथ के निर्माण कार्य को शीघ्र पूरा कराने की मांग की है।

नगर. डीग चुंगी के पास पुलिया निर्माण के अभाव में खुले हाल में नाला।

X
Nagar News - construction of the bridge on urban pride path remains unfulfilled due to accidents
COMMENT
Astrology

Recommended

Click to listen..
विज्ञापन

किस पार्टी को मिलेंगी कितनी सीटें? अंदाज़ा लगाएँ और इनाम जीतें

  • पार्टी
  • 2019
  • 2014
336
60
147
  • Total
  • 0/543
  • 543
कॉन्टेस्ट में पार्टिसिपेट करने के लिए अपनी डिटेल्स भरें

पार्टिसिपेट करने के लिए धन्यवाद

Total count should be

543
विज्ञापन