--Advertisement--

80 हजार रुपए चोरी के शक में रूम पार्टनर ने गला रेतकर कर दी छात्र हेमंत की हत्या

भरतपुर | राजेंद्र नगर कॉलोनी के 22 वर्षीय हेमंत कुमार की कजाकिस्तान में उसके ही साथियों ने गला रेत कर हत्या कर दी।...

Dainik Bhaskar

Nov 11, 2018, 08:15 AM IST
Nagar - in the wake of theft of 80 thousand rupees the room partner slammed the throat and killed the student hemant
भरतपुर | राजेंद्र नगर कॉलोनी के 22 वर्षीय हेमंत कुमार की कजाकिस्तान में उसके ही साथियों ने गला रेत कर हत्या कर दी। हेमंत कजाकिस्तान स्थित कजाक नेशनल मेडिकल यूनिवर्सिटी अलमाटी में थर्ड ईयर मेडिकल का छात्र था। हेमंत के पिता दारा सिंह का आरोप है कि उसके ही रूम पार्टनर ने उसकी गला रेत कर हत्या की है।

हेमंत पर 8 नवंबर की रात्रि 11 बजे हमला हुआ। उसके गले पर किसी हथियार से हमला किया गया। उसे लहुलुहान हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां उसने रात्रि 2 बजे दम तोड़ दिया। घटना के बारे मेें हेमंत के मित्र शुभम ने अपने परिवार वालों को बताया तब परिवार के सदस्यों ने इसकी जानकारी हेमंत के परिजनों को दी। हेमंत अंतिम बार वह अप्रैल में भरतपुर आया था, तब वह कहकर गया था कि दिसंबर में उसका सेमिस्टर की परीक्षा देकर 15 दिन के लिए अवकाश पर आएगा।

मृतक हेमंत

हत्या के मामले में दो युवक हिरासत में लिए

हेमंत के पार्थिव शरीर को भरतपुर आने में कम से कम तीन दिन का समय लग सकता है। कजन डाॅ. विकास ने बताया कि अभी तक तो दूतावास से भी संपर्क नहीं हो पाया है। हकजाकिस्तान में यूनिवर्सिटी के पीआरओ से मिली जानकारी के अनुसार पुलिस इस केस में सक्रिय हो गई है। उसने दो युवकों को हिरासत में भी लिया है। कानूनी कार्रवाई के बाद ही शव को भेजा जाएगा।

टोलन ने किया था हेमंत की मां को फोन

हेमंत के पिता ने बताया कि टोलन पर हत्या का शक इसलिए है कि उसके एक रूम पार्टनर मणिपुर निवासी टोलेन के रूम से 80 हजार रुपए गायब हो गए थे। जिस पर उसने हेमंत पर रुपए चुराने का आरोप लगाया था। टोलेन ने हेमंत की मां आशा देवी को कॉल कर पैसों के बारे में बात की थी, उस वक्त मैं आगरा में एक शिविर में भाग लेने गया था वहीं 9 नवंबर को शाम 7 बजे हेमंत की मौत की सूचना उन्हें मिली। एक बार तो लगा ये किसी ने भद्दा मजाक किया है, लेकिन जब हकीकत का पता लगा तो पैरों तले जमीन खिसक गई।

X
Nagar - in the wake of theft of 80 thousand rupees the room partner slammed the throat and killed the student hemant
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..