--Advertisement--

ट्रक की टक्कर से जवान घायल

Bharatpur News - भरतपुर | सेवर-मथुरा बाइपास स्थित सरसों अनुसंधान केंद्र के निकट शनिवार को शाम अज्ञात वाहन की चपेट में आने से...

Dainik Bhaskar

Dec 09, 2018, 04:21 AM IST
Nagar News - junk injured by truck collision
भरतपुर | सेवर-मथुरा बाइपास स्थित सरसों अनुसंधान केंद्र के निकट शनिवार को शाम अज्ञात वाहन की चपेट में आने से सीआरपीएफ का जवान गंभीर रूप से घायल हो गया। जिसे 108 एंबुलेंस के जरिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जानकारी के अनुसार सेवर थाना क्षेत्र के गांव चितौकरी निवासी विष्णु सीआरपीएफ अलीगढ़ में तैनात है और 15 दिन की छुट्टी लेकर यह जवान अपने घर आया हुआ था। वह शहर के गणेश नगर कॉलोनी में खाली पड़े हुए अपने प्लॉट में मकान बनवा रहा है।

शनिवार शाम मकान निर्माण कार्य समाप्त होने के बाद वह अपनी बाइक से अपने गांव चितौकरी लौट रहा था कि अचानक यह हादसा हो गया। दुर्घटना के बाद मौके पर राहगीरों की भीड़ जमा हो गई, जिस पर 108 एंबुलेंस बुलाई गई और उसे जिला अस्पताल भेजा। बाद में उसके परिजनों को भी फोन पर सूचित किया।जिस पर परिजनों जिला अस्पताल पहुंचकर उसे संभाला। जानकारी के अनुसार घटना में उसका एक हाथ पूरी तरह से फट गया है। दुर्घटना के बाद अज्ञात वाहन को उसका चालक मौके से भगा ले गया। पुलिस तलाश में जुटी हुई है।

X
Nagar News - junk injured by truck collision
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..