Hindi News »Rajasthan »Bharatpur» शिविरों के माध्यम से आमजन की समस्याओं का करें निस्तारण: मीणा

शिविरों के माध्यम से आमजन की समस्याओं का करें निस्तारण: मीणा

पेयजल, विद्युत एवं मौसमी बीमारियों संबंधी साप्ताहिक समीक्षा बैठक जिला परिषद के मुख्य कार्यकारी अधिकारी सीआर...

Bhaskar News Network | Last Modified - May 01, 2018, 03:40 AM IST

पेयजल, विद्युत एवं मौसमी बीमारियों संबंधी साप्ताहिक समीक्षा बैठक जिला परिषद के मुख्य कार्यकारी अधिकारी सीआर मीणा की अध्यक्षता में कलेक्ट्रेट सभागार में हुई। बैठक में मीणा ने 1 मई से शुरू होने वाले राजस्व लोक अदालत न्याय आपके द्वार अभियान में राजस्व प्रकरणों के निस्तारण के साथ आमजन को 15 विभागों की जन कल्याणकारी योजनाओं की जानकारी एवं समस्याओं के समाधान शिविरों का भी आयोजन किया जाएगा। एडीएम प्रशासन ओपी जैन ने कहा कि शिविरों में आमजन को घरेलू विद्युत कनेक्शन के डिमांड राशि जमा कराकर मौके पर ही विद्युत कनेक्शन स्वीकृत किए जाएं।

उन्होंने श्रम विभाग के संयुक्त श्रम आयुक्त को निर्देश दिए कि शिविर स्थल पर श्रमिक योजनाओं के पात्र व्यक्तियों की पात्रता का सत्यापन कर मौके पर ही स्वीकृति जारी की जाए। ब्रज चौरासी कोस परिक्रमा मार्ग से विद्युत पोल एवं पेयजल पाइपलाइन व हैंडपंपों को तत्काल शिफ्ट करें। उन्होंने आरबीएम हास्पिटल में हेल्पडेस्क एवं स्वागत कक्ष नियमित खुला रखने तथा वहां पर यूनिट वार चिकित्सकों के नाम, पता एवं मोबाइल नं. की अपडेट सूची रखने के निर्देश सीएमएचओ को दिए। बैठक में सीएमएचओ डॉ. गोपाल शर्मा, सार्वजनिक निर्माण विभाग अधीक्षण अभियंता एनके जोशी, संयुक्त श्रम आयुक्त ओपी साहरण, जिला रसद अधिकारी बीना महावर सहित अन्य जिला स्तरीय अधिकारी मौजूद थे।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Bharatpur

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×