--Advertisement--

गंदे पानी की शिकायत नहीं आनी चाहिए

धौलपुर | गर्मी में पानी की मांग बढ़ती है। ऐसे में लोगों को साफ पेयजल आपूर्ति मिलनी चाहिए। गंदे पेयजल आपूर्ति की...

Danik Bhaskar | May 18, 2018, 03:00 AM IST
धौलपुर | गर्मी में पानी की मांग बढ़ती है। ऐसे में लोगों को साफ पेयजल आपूर्ति मिलनी चाहिए। गंदे पेयजल आपूर्ति की शिकायत नहीं मिलनी चाहिए। यह कहते हुए जिला कलेक्टर नन्नूमल पहाड़िया ने गुरुवार को सुबह करीब 9.45 बजे मौरोली मोड़ स्थित जलदाय विभाग का औचक निरीक्षण किया।

कलेक्टर ने वाटरप्लांट से होने वाली पानी सप्लाई के बारे में जलदाय विभाग के अधिकारियों से चर्चा की और सप्लाई किए जाने वाले पानी की सफाई को लेकर भी निर्देश दिए। मौरोली मोड़ स्थित वाटर प्लांट में जिला कलेक्टर के औचक निरीक्षण की सूचना सभी विभागों में जैसे ही पहुंची तो सभी कर्मी कार्यों में तेजी से जुट गए। वाटरप्लांट का करीब 15 मिनट निरीक्षण करने के बाद जिला कलेक्टर सीएम के ड्रीम प्रोजेक्ट माने जाने वाले चम्बल लिफ्ट परियोजना के निर्माण कार्य की जानकारी लेने मौके पर पहुंचे। जिला कलेक्टर चम्बल नदी के किनारे पहुंचे, जहां परियोजना के लिए डैम बनना प्रस्तावित है। डैम को लेकर संबंधित अधिकारियों से चर्चा की।

मेडिकल कॉलेज के कार्यों में तेजी के निर्देश

कलेक्टर नन्नूमल पहाड़िया ने धौलपुर लिफ्ट परियोजना के बाद जिला अस्पताल और मेडिकल कॉलेज, मचकुंड के कार्यों और आठ मील के पास बनने वाली हवाई पट्टी का भी निरीक्षण किया। इस दौरान कलेक्टर ने सभी अधिकारियों को मौके पर बुलाकर चर्चा की और कार्य को जल्द ही पूरा करने के निर्देश दिए।