Hindi News »Rajasthan »Bharatpur» आग से दो लाख रुपए सहित सामान जला

आग से दो लाख रुपए सहित सामान जला

थाना क्षेत्र के गांव गावंडी में सोमवार की अलसुबह परचून की एक बंद दुकान में आग लगी गई। आगजनी का कारण शाॅट सर्किट...

Bhaskar News Network | Last Modified - Apr 17, 2018, 04:50 AM IST

आग से दो लाख रुपए सहित सामान जला
थाना क्षेत्र के गांव गावंडी में सोमवार की अलसुबह परचून की एक बंद दुकान में आग लगी गई। आगजनी का कारण शाॅट सर्किट होना बताया गया है। इस आगजनी में दुकान में रखी दो लाख रुपये की नगदी सहित अन्य सामान जल गया। मौके पर पहुंची जुरहरा थाना पुलिस तथा हल्का पटवारी ने मौके का निरीक्षण किया है।

दुकान मालिक नसरूद्दीन पुत्र जवान खां निवासी गावडी ने बताया कि गांव में उसने एक परचून की दुकान खोल रखी है। रविवार की रात को वह प्रतिदिन की तरह अपनी दुकान को बंद करके गया था कि सोमवार की सुबह करीब 5 बजे ग्रामीणों ने उसकी बंद दुकान से धुआं निकलता देखकर उसे आगजनी की सूचना दी तब दुकान को खोलकर देखा और ग्रामीणों के सहयोग से आग पर काबू पाया। इस आगजनी में दुकान के काउंटर के गले में रखे दो लाख रुपये नगद, 80हजार का परचून का सामान, लकड़ी का काउंटर, उधारी का रजिस्टर, बाइक के कागजात, एक बैंक पासबुक, एक कम्प्यूटर कांटा जल गया तथा दुकान की दीवारों में दरारें पड़ गई। नसरूद्दीन ने बताया कि दुकान में शाॅट सर्किट से आग लगी है।

जुरहरा. जला हुआ लकडी का काउंटर।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |
Web Title: आग से दो लाख रुपए सहित सामान जला
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

More From Bharatpur

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×