--Advertisement--

शिविर में 218 प्रकरणों का निस्तारण

वैर। गांव जगजीवनपुर में न्याय आपके द्वार शिविर में 218 प्रकरणों का निस्तारण हुआ। एसडीएम विशंभर दयाल शर्मा ने बताया...

Danik Bhaskar | May 02, 2018, 06:15 AM IST
वैर। गांव जगजीवनपुर में न्याय आपके द्वार शिविर में 218 प्रकरणों का निस्तारण हुआ। एसडीएम विशंभर दयाल शर्मा ने बताया कि राजस्व न्याय आपके द्वार शिविर में मौके पर ही लोगों कि समस्याओं निस्तारण किया गया। जिनमें नामातंकरण के 30 मामले निस्तारित हुए। इसके अलावा रिकार्ड कि नकल 35, खाता विभाजन के 6 मामले, शुद्धिपत्र 1, सीमाज्ञान 1 ,खाद सुरक्षा व पेंशन, जन्म मृत्यु प्रमाण पत्र आदि के 145 मामलों का निस्तारण शिविर में किया गया। इसके अलावा एसडीएम ने पुराने एक मामले में निषेधाज्ञा जारी की तथा 5 नवीन मामले और दर्ज हुए। जिनका निस्तारण किया गया। इस अवसर पर सरपंच सपना मीणा, तहसीलदार वासुदेव शर्मा, नायब तहसीलदार आदि मौजूद थे।

नदबई। पांचेरा में मंगलवार को न्याय आपके द्वार समस्या समाधान शिविर का शुभारंभ एडीएम ओपी जैन के मुख्य आतिथ्य में किया गया। कार्यक्रम की अध्यक्षता प्रधान डिम्पल सिंह फौजदार ने की। विशिष्ट अतिथि डाॅ जितेन्द्र सिंह फौजदार, दुष्यंतसिंह, एसडीएम राजेश गोयल, तहसीलदार प्रदीप जैन आदि थे।

रुदावल। ग्राम पंचायत खेड़ा ठाकुर में न्याय आपके द्वार शिविर एसडीएम परशराम मीणा की अध्यक्षता में लगाया। तहसीलदार शाहिद अली ने बताया कि एसडीएम परसराम मीणा ने राजस्व संबंधी दावों की सुनवाई कर आपसी सहमति से प्रकरणों का मौके पर निपटारा किया।