--Advertisement--

दो घरों में ताला तोड़कर जेवर और नकदी पार

रूपवास | कस्बे की जगन कॉॅलोनी में गत रात को चोरो ने दो घरों को निशाना बनाते हुए सोने-चांदी के एक लाख रुपए के जेवरात व 27...

Dainik Bhaskar

May 18, 2018, 06:45 AM IST
दो घरों में ताला तोड़कर जेवर और नकदी पार
रूपवास | कस्बे की जगन कॉॅलोनी में गत रात को चोरो ने दो घरों को निशाना बनाते हुए सोने-चांदी के एक लाख रुपए के जेवरात व 27 हजार की नगदी को चुरा लिया। हैडकांस्टेबल ताराचंद ने बताया कि जगन कॉॅलोनी निवासी निरोत्तम पुत्र करन सिंह कुशवाह के कमरे में से चोरों ने बक्से में रखें नथ, टीका, सोने की लर, अंगूठी, टोप्स व चांदी की कोंदनी, बिछुआ, चार अंगूठी, बीस हजार की नगदी चुरा ली। इसी प्रकार महेश चंद पुत्र ओमप्रकाश हरिजन के घर में बने कमरे का ताला तोड़ कर बक्से में से सात हजार की नगदी, चांदी के बिछुआ व कोंदनी को चोरों ने चुरा लिया। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। वही टाउन चौकी इंचार्ज ओमप्रकाश यादव ने घटनास्थल का निरीक्षण कर पीडितों से चोरों को पकड़ने व माल की बरामदगी का आश्वासन दिया।

भऊआ में 3 मकानों से लाखों के जेवर चोरी

नदबई|
गांव भऊआ में एक ही रात में चोरों ने तीन मकानों में घुसकर 56 हजार की नगदी सहित लाखों के आभूषणों को चोरी कर लिए। पुलिस के अनुसार रामजीलाल पुत्र श्रीचंद ने मामला दर्ज कराया है कि सरपंच रामजीलाल के मकान में रात को चोर घर में घुस आए ओर आलमारी में रखे हुए 1500 रुपए की नगदी एवं सोने चांदी के आभूषणों को चोरी कर ले गए। उसी रात्री को सियाराम पुत्र कलुआ धोबी के मकान में रखी आलमारी से 52 हजार की नगदी एवं जेवरात तथा छत्तरसिंह पुत्र कोरे धोबी के मकान में रखी आलमारी से 2500 रुपए एवं सोने चांदी के जेवरातों को चुरा कर ले गए। पुलिस ने मामला दर्ज कर चोरों की तलाश शुरू कर दी है।

X
दो घरों में ताला तोड़कर जेवर और नकदी पार
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..