89 छात्राओं को मिली साइकिलें, अब स्कूल जाना हुआ आसान

Bharatpur News - बालिका शिक्षा को बढावा देने के लिए राज्य सरकार की निशुल्क साईकिल वितरण योजना के अंतर्गत बुधवार को राजकीय...

Nov 21, 2019, 07:55 AM IST
बालिका शिक्षा को बढावा देने के लिए राज्य सरकार की निशुल्क साईकिल वितरण योजना के अंतर्गत बुधवार को राजकीय माध्यमिक स्कूल गिरसे में नवीं कक्षा में अध्ययनरत 8 छात्राओं के चेहरे साइकिलों को पाकर खिल उठे। साईकिल वितरण का कार्यक्रम दोपहर स्कूल प्रांगण में संस्था प्रधान जमनालाल के आतिथ्य में आयोजित हुआ। इस मौके पर हवलदार रामवीर सिंह, डा. हरख्याल, मानसिंह, सियाराम मेम्बर, सतवीर, पीटीआई रमेश लवानियां, झण्डा सिंह, गिरधारी लाल, सुषमा मुद्गल, कमलेश कुमारी आदि मौजूद थे।

राजकीय उच्च माध्यमिक स्कूल इकलरा में संस्था प्रधान अशोक जैन ने 9वीं कक्षा में अध्ययनरत 32 छात्राओं को निशुल्क साईकिल वितरण कर छात्राओं को लक्ष्य के अनुरूप शिक्षा ग्रहण करने के लिए आह्वान्वित किया। उन्होंने कहा कि सरकार पढऩे के लिए छात्राओं को बेहतर सुविधाएं उपलब्ध करा रही है। छात्राओं को शिक्षा के क्षेत्र में आगे बढकर देश के निर्माण में अपना योगदान देना चाहिए। साईकिल वितरण के दौरान सरकार की सहूलियत में छात्राओं के चेहरों पर खुशी साफ झलक रही थी।

इस मौके पर व्याख्याता विमलेश सिंघल, सुधा शर्मा, रेनू शर्मा, शिवकुमार मुद्गल, परषोत्तम आदि मौजूद थे।

डीग. इकलरा में साइकिलों के साथ खडी छात्राएं।

डीग. इकलरा में साइकिलों के साथ खडी छात्राएं।

X

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना