विवाहिता को आत्महत्या करने पर उत्प्रेरित करने का आरोपी गिरफ्तार

Bharatpur News - डीग | गांव कासौट में एक महिला को आत्महत्या करने पर मजबूर करने के बाद महिला द्वारा की गई आत्महत्या के मामले में थाना...

Dec 04, 2019, 09:10 AM IST
Deeg News - rajasthan news accused of motivating married woman to commit suicide arrested
डीग | गांव कासौट में एक महिला को आत्महत्या करने पर मजबूर करने के बाद महिला द्वारा की गई आत्महत्या के मामले में थाना पुलिस ने गांव के ही शिवशंकर उर्फ कलुआ को गिरफ्तार किया है। 24 अक्टूबर को हुई घटना को लेकर मृतका के पति राजवीर ने 25 अक्टूबर को गांव के ही शिवशंकर उर्फ कलुआ प्रजापत के खिलाफ उसकी प|ी को आत्महत्या करने पर प्रेरित करने का मामला दर्ज कराया था। मंगलवार को आरोपी कासौट निवासी शिवशंकर पुत्र घमंडी को गिरफ्तार किया है।

दहेज की मांग को लेकर विवाहिता को घर से निकाला

रुदावल. विवाहिता ने ससुरालजनों के खिलाफ दहेज में एक लाख रुपए की मांग को लेकर प्रताड़ित कर घर से निकालने का मामला दर्ज कराया है। उच्चैन एसएचओ रामचन्द्र मीणा ने बताया कि गांव बहरावली निवासी रोशनी पुत्री बलराम कुशवाह ने बताया कि उसकी शादी 10 मार्च 2016 को हुई थी। शादी के बाद ससुराल पक्ष के गांव गढी खिराना थाना कंचनपुर निवासी बलवीर, कुंमरसेन, भगवानदेई, गंगाराम, अनीता, रामवीर, नर्बदा दहेज में एक लाख रुपए की मांग करते हुए प्रताड़ित करना शुरू कर दिया। मांग पूरी नहीं हुई तो मारपीट कर घर से निकाल दिया।

X
Deeg News - rajasthan news accused of motivating married woman to commit suicide arrested
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना