युवती ने मारपीट और लड़ाई के बाद भय के चलते फांसी लगाकर दी जान

Bharatpur News - रूपवास | गांव चक में सुबह जमीनी विवाद को लेकर हुई मारपीट के बाद युवती ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। वही मृतका पूजा...

Bhaskar News Network

May 18, 2019, 10:05 AM IST
Rupbas News - rajasthan news after the assault and the fight the young woman is hanged for fear
रूपवास | गांव चक में सुबह जमीनी विवाद को लेकर हुई मारपीट के बाद युवती ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। वही मृतका पूजा के पिता रमेश कुशवाह ने गांव के ही छह जनों के खिलाफ पुत्रवधू व पुत्री से मारपीट करने के आरोप लगाकर पुत्री को आत्महत्या के लिए प्रेरित करने का आरोप लगा कर मामला दर्ज कराया हैं। हैडकांस्टेबल राजवीर सिंह ने बताया कि सुबह करीब 9 बजे सूचना मिली की गांव चक में रमेश कुशवाह की 17 वर्षीय पुत्री पूजा ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली हैं। जिस पर वे जाब्ते के साथ मौके पर पहुंचे। तब तक ग्रामीणों व परिजनों ने शव को कुंदे से उतार कर जमीन पर रख दिया था। जिस पर पूजा के शव को कब्जे में लेकर जीप से अस्पताल लाए। जहां शव को पोस्टमार्टम के लिए मोर्चरी में रखवा दिया। इसके बाद परिजनों की मौजूदगी में पंचनामा की कार्रवाई कर दोपहर में मृतका के शव का पोस्टमार्टम करा, शव परिजनों के सुपुर्द किया। वही मृतका पूजा के पिता रमेश कुशवाह ने बताया कि गांव के ही देवीसिंह के परिजन घर के पास खाली पड़ी घूरे वाली जमीन को कब्जा कर हथियाने की नीयत से आए दिन विवाद करते रहते हैं तथा अपनी बता कर पूर्व में कई बार मारपीट कर चुके हैं। लेकिन ग्रामीणों की समझाइश पर मामला गांव में ही शांत हो गया था। जिसके चलते शुक्रवार को आरोपियों ने पहले उसकी पुत्र वधु और बाद में पुत्री के साथ मारपीट कर दी। जिसके चलते पुत्री पूजा ने फांसी लगा ली।

इस बारे में थानाधिकारी रामनाथ गुर्जर का कहना हैं कि मृतका पूजा के पिता रमेश कुशवाह पुत्र भूपालसिंह ने मामला दर्ज कराया हैं कि सुबह पुत्रवधू रेशम देवी जो कि आंगनबाड़ी कार्यकर्ता हैं। अपने सेंटर पर जा रही थी। तभी गांव के ही राजू, ओमी, हरिओम पुत्र देवीसिंह, ललिता प|ी हरिओम, राजेश प|ी राजू व राजवती प|ी देवीसिंह कुशवाह ने पुत्रवधू रेशम देवी से मारपीट कर दी, तथा हरिओम और राजू ने सड़क पर पट कर कर बेअदब कर दिया। इसके बाद हल्ला सुन कर मेरी पुत्री पूजा, प्रवेश और प|ी सुनीता, लड़का जसवंत बचाने गये तो उनके साथ भी लाठी-डंडो से मारपीट कर दी। इसी दौरान परिजन रूपवास थाने पर रिपोर्ट दर्ज कराने आए तो पीछे से सभी अभियुक्तगणो ने घर में घुस कर पुत्री पूजा से मारपीट कर दी। जिस कारण पुत्री पूजा ने राजू, ओमी, हरिओम, ललिता, राजेश व राजवती के भय के कारण अवसाद में आकर कुंदे से लटक कर चुन्नी के जरिये फांसी लगा कर आत्म हत्या कर ली। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी हैं। फिलहाल सभी आरोपी घरो के ताले लगाकर फरार हो गये हैं। गांव में पुलिस की गश्त जारी हैं।

X
Rupbas News - rajasthan news after the assault and the fight the young woman is hanged for fear
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना