भाजपा ने किए पांच जगह कार्यक्रम 2100 को दिलाई पार्टी की सदस्यता

Bharatpur News - भरतपुर | भाजपा के सदस्यता अभियान को गति देने के लिए शनिवार को संगठन महामंत्री चंद्रशेखर और प्रदेश महामंत्री...

Bhaskar News Network

Jul 14, 2019, 07:25 AM IST
Bharatpur News - rajasthan news bjp has given five seats in 2100 to party membership
भरतपुर | भाजपा के सदस्यता अभियान को गति देने के लिए शनिवार को संगठन महामंत्री चंद्रशेखर और प्रदेश महामंत्री भजनलाल शर्मा ने जिले का दौरा किया। इस दौरान भरतपुर सहित 5 स्थानों पर कार्यक्रम हुए, जिसमें 2100 लोगों को सदस्यता दिलाई गई। इस मौके पर दोनों नेताओं ने कहा कि पार्टी और मोदी सरकार मजबूत देश के निर्माण में जुटी है। इस नवनिर्माण में लोगों को सहभागी बनना चाहिए। छोंकरवाड़ा, बेरी, डहरा मोड, दयावली और भरतपुर में आयोजित कार्यक्रमों में वक्ताओं ने कहा कि भाजपा एक पार्टी नहीं होकर एक परिवार है, जिसमें सभी लाेग एक परिवार की तरह रहकर देश के निर्माण की रचना करते है। एक-दूसरे के सुख दुख में काम आते हैं। कार्यकर्ता राजनीतिक दल की रीढ़ होते हैं व पार्टी को मजबूत करने की शक्ति कार्यकर्ता में ही होती है। भाजपा द्वारा जो रीति एवं नीति प्रतिपादित की गई है उससे आज नये भारत का निर्माण हो रहा है तथा मोदी सरकार नये भारत का सपना साकार कर रही है। कार्यक्रम में जनसंघ के समय से पार्टी से जुडे़ वरिष्ठ अधिवक्ता गुलराज गोपाल खंडेलवाल ,निरंजन सिंह लवानिया, दीनदयाल गर्ग ,दाऊदयाल दाल वाले आदि का सम्मान किया गया। जिलाध्यक्ष जितेन्द्र सिहं फौजदार, जवाहर सिहं बेडम, गिरधारी गुप्ता, शिवराज तमरोली, भगवानदास शर्मा, अरविंद पालसिंह, मनोज भारद्वाज, रज्जन सिंह, हजारी सिंह मौजूद थे।

भाजयुमो के अभियान पंजीयन फार्म का विमोचन

भरतपुर.भारतीय जनता युवा मोर्चा की बैठक शनिवार को हुई, जिसमें सदस्यता अभियान पंजीयन फार्म का विमोचन किया गया। मुख्य अतिथि भाजयुमो के जिलाध्यक्ष मोहन रारह ने कहा कि भाजपा विश्व की सबसे बडी पार्टी है। पार्टी को अधिक मजबूती देने के लिए सभी जिला पदाधिकारी को अधिक से अधिक सदस्य बनाएं। कालेज और कोचिंग सेंटर पर जाकर युवाओं को सदस्य बनाएं। इस मौके पर प्रत्येक मण्डल से 2 हजार सदस्य बनाने का लक्ष्य दिया और 18 जुलाई को कार्यशाला का आयोजन किया जाएगा। बैठक में सदस्यता अभियान के पंजीयन फार्म का विमोचन किया। फार्म भरने की जानकारी दी गई। अध्यक्षता पुष्पेंद्र कुशवाह ने की। इस मौके पर घनेश कासौट, आकाश हथनी, कृष्णा दारापुरिया, पुष्पेंन्द्र मावई, ओमप्रकाश फौजदार, उधम अर्भाेरा, सोहन वीर सीही, निखिल भारद्वाज आदि मौजूद थे।

X
Bharatpur News - rajasthan news bjp has given five seats in 2100 to party membership
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना