बच्चों वाली बात...दो भाई भिड़े, पथराव में तीन साल की बालिका की मौत

Bharatpur News - पहाड़ी. गांव मादौर में पथराव में बच्ची की हुई मौत के बाद गांव में तैनात पुलिस बल । पहाड़ी | थाना क्षेत्र के मादौर...

Feb 12, 2020, 10:45 AM IST
Rupbas News - rajasthan news child talk two brothers clash three year old girl dies in stone pelting

पहाड़ी. गांव मादौर में पथराव में बच्ची की हुई मौत के बाद गांव में तैनात पुलिस बल ।

पहाड़ी | थाना क्षेत्र के मादौर गांव में एक परिवार के लोगों के बच्चों में हुए आपसी विवाद को लेकर दोनों भाइयों के बीच पथराव हो गया। जिसमें एक तीन वर्षीय बालिका पथराव में घायल हो गई। जिसकी अलवर ले जाते समय रास्ते मे मौत हो गई। पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करा शव को परिवार जनों को सुपुर्द किया गया। वही पुलिस ने एहतियात के तौर पर गांव में पुलिस बल तैनात किया गया है। गांव मादौर में एक ही परिवार के अमरसिंह ओर चाव खां के परिवार के बच्चों में आपस मे खेलते समय लड़ाई हो गई। जिसको लेकर गांव के मौजूदा लोगों ने आपस मे राजीनामा करा दिया गया। मंगलवार को बच्चो की लड़ाई को अमर सिंह पक्ष के लोगो ने चाव खां के परिवार जनों पर हमला कर दिया। जिसको लेकर दोनों पक्षों के लोगों मे पथराव हो गया। पथराव में तीन वर्षीय सोफियान पुत्री तारिफ घायल हो गई। जिसको परिवार के लोग घायल अवस्था मे अलवर उपचार के लिए ले गए । जिसकी अलवर पहुंचने से पहले ही रास्ते मे माैत हो गई। पुलिस ने मृतक बालिका के शव को पहाड़ी मंगवा कर हॉस्पिटल में पोस्टमार्टम करा शव परिवार जनों को सौप दिया गया। वही पुलिस ने गांव में शांति व्यवस्था को लेकर एहतियात के तौर पर पुलिस बल तैनात किया गया।

इधर, गांव मादौर में खेलते हुए बच्चो में हुए विवाद को लेकर एक बालिका की हुई मौत को लेकर मोहम्मदा पुत्र समय सिंह ने दर्ज कराई रिपोर्ट में बताया की बच्चो के झगड़े को लेकर इब्राहिम, मुंसी, हासम, फज्जर पुत्र अमरसिंह, अजरुद्दीन पुत्र इब्राहिम, साद पुत्र हासम, जफरू पुत्र कासम, यूसुफ पुत्र मुंसी ओर मुंसी निवासी मादौर हाथों में लाठी-डंडा लेकर आए और मकान में घुसकर हमला कर दिया। जिसमें तारिफ और उसकी तीन वर्षीय पुत्री सोफियान घायल हो गई और बाद में उसकी मौत हो गई।

X
Rupbas News - rajasthan news child talk two brothers clash three year old girl dies in stone pelting

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना