डीग में 6.30 लाख रुपए के 15 बकाएदारों के कनेक्शन काटे, 1.25 लाख रुपए जुर्माना वसूला

Bharatpur News - भास्कर संवाददाता | डीग/जनूथर डिस्कॉम ने उपभोक्ताओं पर बकाया बिल राशि वसूली को लेकर वसूली अभियान के दूसरे दिन...

Jan 16, 2020, 08:00 AM IST
Deeg News - rajasthan news connection of 15 defaulters worth 630 lakh rupees in deeg fined 125 lakh rupees
भास्कर संवाददाता | डीग/जनूथर

डिस्कॉम ने उपभोक्ताओं पर बकाया बिल राशि वसूली को लेकर वसूली अभियान के दूसरे दिन बुधवार को टीम ने बकाया राशि वाले 15 उपभोक्ताओं के कनेक्शन काट राशि वसूल की। सहायक अभियंता अनुराग शर्मा के निर्देशन में कनिष्ठ अभियंता भीम सिंह एंव कृष्णवीर सिंह के नेतृत्व मे गठित टीम ने बुधवार को क्षेत्र अऊ, गहनावली, दिदावली, बहज, पान्हौरी, नाहराचैथ, खोह, टोडा गांवों सहित डीग शहर में अभियान के अन्तर्गत 15 ऐसे उपभोक्ताओं के बिजली कनेक्शन काटे हैं। जिन पर डिस्कॉम का 6 लाख 30 हजार रुपए बकाया चल रहा है। कनेक्शन काटने की कार्रवाई के साथ ही टीम ने मौके पर ही 1.25 लाख रुपए की राशि उपभोक्ताओं से वसूल की है। टीम की कार्रवाई को देख बिजली बिलों की बकाया राशि जमा नही कराने वाले उपभोक्ताओं में हडकंप मच गया। उल्लेखनीय है कि जयपुर डिस्कॉम के एमडी के आदेश पर जिलेभर में अभियान चल रहा है।

जनूथर. खंबे पर चढ़कर कनेक्शन काटता कर्मचारी।

सीकरी और कामां में 15 बिजली कनेक्शन काटे

सीकरी|
डिस्कॉम ने कस्बे के पांच उपभोक्ताओं का बिल जमा नहीं कराने पर कनेक्शन काट दिया। जेईएन अंशुमान सिंह ने बताया कि बुधवार को 50 हजार से अधिक बकाया वाले पांच उपभोक्ताओं के कनेक्शन काट दिए। 80 हजार रुपए मौके पर वसूले गए। इधर, कामां में 4 लाख रुपए बकाया हाेने पर 10 उपभाेक्ताअाें के कनेक्शन काट दिए। बुधवार को सहायक अभियंता अमित गौड़ के नेतृत्व में बिजली उपभोक्ताओं पर बकाया राशि जमा नहीं कराने पर बुधवार को गांव अमरूका, बौलखेड़ा व अंगरावली के दस उपभोक्ताओं के कनेक्शन काटे गए।

X
Deeg News - rajasthan news connection of 15 defaulters worth 630 lakh rupees in deeg fined 125 lakh rupees
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना