बयाना सीओ और व्यापारियों के बीच विवाद हुआ समाप्त, एएसपी ने बैठक में कराई सुलह

Bharatpur News - ज्वैलर्स की दुकान में चोरी की घटना के बाद से सीओ चेतराम सेवदा व व्यापारी विनोद सोनी के बीच उपजे विवाद का शनिवार को...

Bhaskar News Network

Nov 10, 2019, 07:15 AM IST
Bayana News - rajasthan news dispute between eye co and traders ended asp reconciled in meeting
ज्वैलर्स की दुकान में चोरी की घटना के बाद से सीओ चेतराम सेवदा व व्यापारी विनोद सोनी के बीच उपजे विवाद का शनिवार को थाना परिसर में एडीशनल एसपी सुरेश खींची की मौजूदगी में व्यापारियों व दोनों पक्षों के बीच हुई वार्ता में पटाक्षेप हो गया।

गौरतलब है कि गत 26 अक्टूबर को शिवगंज मंडी वेयर हाउस रोड स्थित पीएस ज्वैलर्स की दुकान मेें चोरी के बाद मौके पर आए सीओ चेतराम सेवदा व ज्वैलर्स के व्यापारी भाई विनोद सोनी के बीच नोंकझोेंक हो गई तथा सीओ व्यापारी सोनी को अपनी गाड़ी में जबरन बिठा कर थाने ले गए; जिसकी विनोद सोनी ने उच्चाधिकारियों को शिकायत की थी; वहीं गत दिनों सीओ के गनमैन लोकेश कुमार ने भी व्यापारी के खिलाफ एससी-एसटी का मुकदमा दर्ज करा दिया था; इससे व्यापारियों में आक्रोश पनप गया था तथा शुक्रवार को व्यापारियों ने मीटिंग कर आंदोलन का निर्णय लिया। जिसके बाद शनिवार को एएसपी खींची बयाना पहुंचे तथा थाने पर सीओ सेवदा, व्यापारी विनोद सोनी सहित व्यापार संघ के पदाधिकारियों की मौजूदगी में वार्ता की। वार्ता में दोनों पक्षों ने गिले शिकवे दूर कर घटना के दौरान भावावेश में आकर विवाद के तूल पकड़ने की बात कही। एएसपी ने बताया कि भावावेश में विवाद ने तूल पकड़ लिया था जबकि दोनों के बीच ऐसी कोई बात नहीं थी। अब व्यापारी व सीओ के बीच अब कोई विवाद नहीं है। एडीशनल एसपी की ओर से मामले में की गई समझौता वार्ता की पहल को लेकर व्यापारियों ने सराहना की। इस दौरान व्यापार संघ के संरक्षक जानकी सामरी, अध्यक्ष कमल आर्य, डाॅ शैलेन्द्र गुर्जर, दीनू पाराशर, बिशन कटारा, रवि सोनी आदि मौजूद रहे।

बयाना. सीएलजी सदस्यों की बैठक लेते एडीशल एसपी।

X
Bayana News - rajasthan news dispute between eye co and traders ended asp reconciled in meeting
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना