कृषि कनेक्शन के तार नहीं जोड़ने पर दो कर्मचारियों के साथ की मारपीट

Bharatpur News - बिजली डिस्कॉम के 11 केवी तरोडर फीडर के तहत गांव मुढेरा के जंगल में बिजली की लाइन से फाल्ट निकालने के दौरान तीन-चार...

Bhaskar News Network

May 18, 2019, 09:25 AM IST
Nagar News - rajasthan news do not add wire to agricultural connection
बिजली डिस्कॉम के 11 केवी तरोडर फीडर के तहत गांव मुढेरा के जंगल में बिजली की लाइन से फाल्ट निकालने के दौरान तीन-चार युवकों ने दो कर्मचारियों के साथ मारपीट कर दी। साथ ही बाइक का लॉक व मोबाइल क्षतिग्रस्त कर दिया। उक्त मामले को लेकर पुलिस ने अभी तक एफआईआर दर्ज नही की है। क्षेत्र के 11 केवी तरोडर फीडर पर कार्यरत फीडर इंचार्ज प्रथम मुकेश कुमार गुरुवार की शाम 5.50 बजे साथी कर्मचारी डालचंद फीडर इंचार्ज द्वितीय के साथ बाइक को सडक के पास खड़ी कर मुढेरा के जंगल में लाइन के फाल्ट को सही कर रहा था। तभी पथरोडा निवासी एक ग्रामीण ने उसकी बाइक से पेट्रोल निकाल कर साथ के युवक को पेट्रोल देकर भगा दिया।

बाद में कर्मचारी बाइक को खेत में खड़ी कर पोल पर कार्य करने लगे। इसी दौरान उक्त ग्रामीण अपने तीन, चार साथियों को बुलाकर लाया और उनसे कृषि कनेक्शन को जोडने की बात कही। ऐसे में कर्मचारियों ने उक्त लोगों से टांसफार्मर रखे होने की स्थिति में कनेक्शन को जोडने की बात कही। जिस पर उन्होंने मुकेश कुमार के जेब से मोबाइल छिना कर तोड़ दिया। और दोनों कर्मचारियों के साथ गाली देकर व मारपीट करते हुए बाइक का लॉक क्षतिग्रस्त कर दिया।

नगर. पीडित बिजली कर्मचारी।

20 मिनट तक बंधक बनाया

पीडित कर्मचारी मुकेश कुमार ने उक्त ग्रामीणों द्वारा दोनों कर्मचारियों मारपीट व मोबाइल छिनाने की घटना के बाद करीब 20 मिनिट तक खेत में ही बंधक बनाए रखने की बात कही है।

क्या कहते है थानाधिकारी



X
Nagar News - rajasthan news do not add wire to agricultural connection
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना