डाॅक्टर गुप्ता ने सूर्या सिटी के लोगों को बता रखा था दीपा को पत्नी और शौर्य को बेटा

Bharatpur News - भरतपुर |सूर्या सिटी में गुरुवार को हुए दर्दनाक हत्याकांड प्रकरण के अनुसंधान अधिकारी श्रवण पाठक का कहना है कि डॉ....

Nov 10, 2019, 07:31 AM IST
भरतपुर |सूर्या सिटी में गुरुवार को हुए दर्दनाक हत्याकांड प्रकरण के अनुसंधान अधिकारी श्रवण पाठक का कहना है कि डॉ. सुदीप गुप्ता ने दीपा और शौर्य को प|ी एवं बेटा के तौर बता रखा था। गुरुवार को जब घर में आग लगी थी और लोग बेबस खड़े थे तभी भीड़ में से उत्तेजित होकर आए एक युवक ने डॉ. सुदीप गुप्ता के चांटा जड़ दिया। उस दौरान डॉ. सुदीप गुप्ता ने उस युवक का जबर्दस्त विरोध किया और कहा कि मेरी प|ी जल रही है, तू इतना आग बबूला हो रहा है। इस आग के भीतर जो हैं वो मेरी प|ी और मेरा बेटा है। तेरी हिम्मत है तो तू उनके बचा ले। इस घटना के बाद वहां मौजूद पुलिस और प्रशासन के लोगों को ज्ञात हुआ कि आग की भेंट चढ़ा उक्त मकान का मालिक डॉ. सुदीप गुप्ता यहां मौजूद है। अनुसंधान अधिकारी ने बताया कि लोगों से पूछताछ में सामने आया है कि डॉ. गुप्ता ने सूर्या सिटी के लोगों को बता रखा था कि दीपा उसकी प|ी और शौर्य उसका बेटा है। वे पति प|ी की तरह ही यहां रहते थे। लेकिन बाद में कुछ लोगों को यह भी पता चला कि दीपा दूसरी प|ी है। इधर, उक्त मामले में डॉ. सुदीप का दाे दिन का पुलिस रिमांड रविवार को पूरा हो जाएगा। रविवार को डॉ. सुदीप गुप्ता को मजिस्ट्रेट के समक्ष पेश किया जाएगा। जहां से मजिस्ट्रेट के आदेश पर अग्रिम कार्यवाही की जाएगी। आरोपी डॉ. सीमा गुप्ता और उसकी सास सुरेखा गुप्ता को ही मजिस्ट्रेट के आदेश पर जेल भेजा जा चुका है। अनुसंधान अधिकारी ने बताया कि डॉ. सुदीप गुप्ता से पूछताछ तो पूरी कर ली गई है। पूछताछ में डॉ. सुदीप गुप्ता ने बताया कि वह दीपा को बेहद प्यार करता था। उसके बच्चे को भी पूरा प्यार देता था।

पुलिस ने 100 से ज्यादा लोगों से की पूछताछ

इस मामले में पुलिस खासी सतर्क है। करीब 100 से ज्यादा लोगों से पूछताछ की जा चुकी है। एसपी हैदर अली जैदी का कहना है कि अब तक की जांच में यह पाया गया है कि डॉ. सुदीप गुप्ता का व्यवहार अंतर्मुखी था। इस कारण दीपा, शौर्य और उसके परिवार के विषय में करीबी लोगों को भी जानकारी नहीं थी। प्रकरण की हर दृष्टि से जांच की जा रही है। करीब 100 लोगों से पूछताछ की जा चुकी है। किसी भी सूरत में दोषी को नहीं बख्शा जाएगा।

X

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना