छप्परपोश चार मकानों में आग से जला घरेलू सामान

Bharatpur News - जुरहरा| थाना क्षेत्र के गांव नौगांवा में सोमवार की रात करीब एक बजे अचानक चार छप्परपोश मकानों में आग लग गई। इस आगजनी...

Bhaskar News Network

Apr 17, 2019, 09:55 AM IST
Rudawal News - rajasthan news four houses burnt by fire in four houses
जुरहरा| थाना क्षेत्र के गांव नौगांवा में सोमवार की रात करीब एक बजे अचानक चार छप्परपोश मकानों में आग लग गई। इस आगजनी में काफी घरेलू सामान जलकर राख हो गया। दमकल ने मौके पर पहुंचकर ग्रामीणों के सहयोग से आग पर काबू पाया। नौगांवा निवासी रमजान पुत्र सूका ने बताया कि उसका तथा उसके तीनों पुत्र शौकत, आबिद तथा अरशद के छप्परनुमा घर एक-दूसरे के पड़ोस में बने हुए हैं। रात करीब एक बजे अचानक उसके छप्पर में आग लग गई उसी समय तेज आंधी आने के कारण आग ने विकराल रूप लेकर चारों मकानों को अपने कब्जे में ले लिया। आग की सूचना पुलिस को दी गई पुलिस ने मौके पर पहुंचकर दमकल को बुलाया। मकानों में रखे एक फ्रिज, एक सिलाई मशीन, पंखे, अनाज, कपड़े आदि सामान जल गया तथा 10 हजार रुपए के नोट जल गए।

ईधन मेें लगी आग

रुदावल। गांव नगला परसा में बीती रात्रि को अज्ञात कारणों से ईधन में आग लग गई। सूचना पर पहुंची दमकल ने ग्रामीणों के सहयोग से आग पर काबू पाकर बडा नुकसान होने से बचा लिया। उच्चैन एसएचओ हरिमन मीना ने बताया कि गांव नगला परसा में अज्ञात कारणों से ईधन में आग लग गई।

खलिहान में लगी आग

वैर । सोमवार रात करीब सवा 11 बजे कन्हैया सैनी के खेत मे बने गेहूं के खलिहान मे शॉर्ट सर्किट से आग लग गई ।तेज हवा चलने से आग ने विकराल रूप ले लिया लेकिन बिजली चली जाने से लोगो की काफी भीड़ एकत्रित हो गई जिससे डेढ़ बीघा खेत के गेहूं जलकर राख हो गये ।

X
Rudawal News - rajasthan news four houses burnt by fire in four houses
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना