सरकार ने मेयर चुनाव में 7 दिन का समय रखा ताकि हॉर्स ट्रेडिंग हो सके : पूनिया

Bharatpur News - निकाय चुनाव की तैयारी के सिलसिले में आए भाजपा के प्रदेशाध्यक्ष सतीश पूनिया ने कहा कि 11 माह पुरानी गहलोत सरकार जनता...

Bhaskar News Network

Nov 11, 2019, 07:16 AM IST
Bharatpur News - rajasthan news government kept 7 days in mayoral election so that horse trading can be done poonia
निकाय चुनाव की तैयारी के सिलसिले में आए भाजपा के प्रदेशाध्यक्ष सतीश पूनिया ने कहा कि 11 माह पुरानी गहलोत सरकार जनता का विश्वास खो चुकी है। सरकार निकाय चुनाव में घबराई हुई है। हार की आशंका से ग्रसित है। इसलिए कभी प्रत्यक्ष, कभी अप्रत्यक्ष और हाईब्रिड सिस्टम को लागू किया है। प्रशासनिक मशीनरी को दुरुपयोग किया जा सके। इसके लिए मतगणना के बाद 7 दिन का समय मेयर और डिप्टी मेयर के चुनाव के लिए रखा है। ताकि हॉर्स ट्रेडिंग की जा सके। किन्तु जनता सरकार को जवाब देने के लिए तैयार है।

पूनिया प्रेसवार्ता में राम मंदिर को चुनावी मुद्दा बनाने से कतराते नजर आए, लेकिन उन्होंने कहा कि सुप्रीम कोर्ट के फैसले से कार्यकर्ताओं में उत्साह है। उन्होंने इसके चुनावी लाभ से भी बचते हुए कहा कि देश ने इस फैसले पर जो सौहार्द का परिचय दिया वह काबिले तारीफ है। लेकिन अप्रत्यक्ष रूप से कहा कि मोदी सरकार ने जो वादे किए हैं उन्हें पूरा किया जा रहा है। जिसको कार्यकर्ता जनता को बता रहे हैं। उन्होंने रूपवास एवं भरतपुर में कार्यकर्ताओं को संबोधित किया। सम्मेलन में प्रदेश महामंत्री भजनलाल शर्मा ने कहा कि भरतपुर जिला बीजेपी का गढ़ रहा है। इस स्थिति को बनाए रखना है। सम्मेलन में चुनाव प्रभारी विधायक रामहेत यादव, राज्य सभा सांसद राम कुमार वर्मा ने भी संबोधित किया। संचालन भगवानदास शर्मा ने किया तथा आभार प्रवक्ता अशोक सिंघल ने जताया। इस मौके पर सांसद रंजीत कोली,, पूर्व मंत्री कृष्णेंद्र कौर, विजय बंसल, अनीता सिंह, जिलाध्यक्ष डॉ. जितेंद्रसिंह, पूर्व जिलाध्यक्ष रघुराजसिंह, मेयर शिवसिंह भोंट, जवाहर सिंह, डॉ. शैलेषसिंह, आदि मौजूद थे।

इससे पहले कमालपुरा बॉर्डर पर पूर्व सांसद बहादुरसिंह के नेतृत्व में गिरधारी तिवारी, अरविंद पाल सिंह, शिवराज िसंह, रज्जन िसंह आदि ने पूनिया का स्वागत किया। बाद में पूनिया ने वार्ड 16 में पार्टी प्रत्याशी के कार्यालय का उद्घाटन किया।

भरतपुर. प्रेस वार्ता में बाेलते भाजपा प्रदेशाध्यक्ष सतीश पूनिया।

X
Bharatpur News - rajasthan news government kept 7 days in mayoral election so that horse trading can be done poonia
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना