--Advertisement--

सरकार बदली है तो अधिकारी भी अपनी कार्यशैली को बदल दें: जाहिदा खान

Dainik Bhaskar

Jan 14, 2019, 04:50 AM IST

Bharatpur News - राज बदल गया है और आपको अपनी कार्य शैली भी बदलनी होगी तथा क्षेत्र की आम जनता को राहत पहुंचानी होगी। लोगों को यह अहसास...

Kama News - rajasthan news governments should change their style of functioning zahida khan
राज बदल गया है और आपको अपनी कार्य शैली भी बदलनी होगी तथा क्षेत्र की आम जनता को राहत पहुंचानी होगी। लोगों को यह अहसास कराना होगा कि अब सरकार जनता की बन गई है। यह बात कामां विधायक जाहिदा खान ने पंचायत समिति सभागार में आयोजित कामां, पहाड़ी ब्लाक स्तरीय अधिकारियों की बैठक के दौरान कहीं। विधायक ने पुलिस की कार्यशैली पर सवाल करते हुए कहा कि मेवात क्षेत्र में धारा 376 का खुलेआम दुरुपयोग किया जा रहा है। जिसमें पुलिस वाले ही क्रास मुकदमा दर्ज कराकर मोटी राशि वसूल करते है। पुलिस अपना रवैया बदल ले और धारा 376 के फर्जी मुकदमे में बिना कोई राशि लिए एफआर लगाए तो पुलिस की छवि सुधरेगी। वहीं अपनी टीस को जाहिर करते हुए विधायक के पति पूर्व प्रधान जलीस खान ने कहा कि मुझ पर ही फर्जी धारा 376 का मुकदमा इन पुलिसकर्मियों ने लगवाया था। ऐसा किसी अन्य व्यक्ति के साथ नही होना चाहिए। साथ ही अब कोई भी पुलिसकर्मी हैलमेट के नाम पर बाइक को चालान नही करेगा। जिसपर पुलिस के एक अधिकारी ने कहा कि एमबीएक्ट की कार्रवाई प्रत्येक थाने को लक्ष्य रखा जाता है।

कामां अधिकारियों की बैठक लेती विधायक जाहिदा खान।

कांग्रेस के शासन में एक दिन छोड़कर दिया जाता था पानी

विधायक ने कहा कि कस्बा में इन दिनों आठ दिन के बाद पानी की सप्लाई दी जाती है। जबकि कांग्रेस शासन के दौरान एक दिन छोड़कर दूसरे दिन पानी हर हाल में जनता मुहैया कराया जाता था। उन्होंने कहा कि जनता जल योजना के 113 गावों की पेयजल स्कीमें जो बंद पड़ी है। उन्हें शीघ्र ही चालू कराया जाए। जिस पर जलदाय विभाग के अधिशाषी अभियंता भगवान दास ने कहा कि जनता जल योजना के टयूबवैलो के बकाया बिजली बिल ग्राम पंचायत के सरपंचों के द्वारा जमा नही कराए जा रहे है।

हवा में नहीं चलाएं मनरेगा का मस्टररोल

विधायक ने कामां व पहाड़ी के विकास अधिकारियों को निर्देश देते हुए कहा कि चुनावों के दौरान लोगो की शिकायत यह थी कि जरूरतमंद लोगों को मनरेगा मजदूरी नहीं मिल रही है। मस्टररोल हवा हवाई नहीं होनी चाहिए धरातल पर मस्टररोल बनाएं।

गुणवत्तापूर्ण नहीं हो रहा है सड़कों का निर्माण

विधायक ने सार्वजनिक निर्माण विभाग के अधिशाषी अभियंता गोपीनाथ मीणा व सहायक अभियंता दुलीचंद मीणा को निर्देश देते हुए कहा कि क्षेत्र में सड़कों का निर्माण गुणवत्ता पूर्ण नहीं हो रहा है। संबंधित ठेकेदार के खिलाफ कार्रवाई की जाए।

X
Kama News - rajasthan news governments should change their style of functioning zahida khan
Astrology

Recommended

Click to listen..