पिता की समाधि पर धोक लगाने जा रहे जीएसएस सचिव की गोली मारकर हत्या

Bharatpur News - कस्बे की ग्राम सेवा सहकारी समिति के सचिव श्रीराम सैनी उर्फ पप्पू की मंगलवार देर शाम अज्ञात बदमाशों ने गोली मारकर...

Bhaskar News Network

Apr 17, 2019, 10:15 AM IST
Sikari News - rajasthan news gss secretary shot to death on father39s grave
कस्बे की ग्राम सेवा सहकारी समिति के सचिव श्रीराम सैनी उर्फ पप्पू की मंगलवार देर शाम अज्ञात बदमाशों ने गोली मारकर हत्या कर दी।घटना के समय सचिव अपने पिता की समाधि पर धोक लगाने गया था। कस्बा निवासी श्रीराम सैनी रोजाना की तरह मंगलवार शाम करीब 8 बजे पहाड़ी मार्ग स्थित अपने खेतों पर बनी पिताजी की समाधि पर धोक लगाने गया था। मृतक के परिजनों ने बताया कि थोड़ी देर बाद श्रीराम ने अपने छोटे भाई मुकेश को फ़ोन किया कि उसके पीछे दो संधिग्ध व्यक्ति आ रहे हैं। इस पर मुकेश अपने दो भतीजों के साथ वहां पहुंचा तो श्रीराम मृत पड़ा था।और किसी ने उसके सिर में गोली मारी थी। घटना की सूचना मुकेश ने अपने परिजनों और पुलिस को दी। सूचना पर एसएचओ मनीष शर्मा माैके पर पहुंचे और शव को अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया। पुलिस ने मौके से एक कट्टा बरामद किया है। सम्भवतः गोली इसी से मारी गयी है। घटना की सूचना मिलते ही बड़ी संख्या में भीड़ अस्पताल पहुंच गई जिसने भी घटना के बारे में सुना वह स्तब्ध रह गया।

मृतक श्रीराम उर्फ पप्पू सैनी कस्बे की सोलपुर पट्टी का निवासी था और सीकरी सहकारी समिति का सचिव था और काफी मिलनसार था। मृतक की प|ी और बच्चे जयपुर में रहते हैं।

X
Sikari News - rajasthan news gss secretary shot to death on father39s grave
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना