--Advertisement--

अपराधों पर अंकुश के लिए सही और समय पर सूचना दंे: एसपी

Bharatpur News - उच्चैन थाना परिसर में सी एलजी सदस्यों की बैठक एसपी हैदर अली जैदी के मुख्य आतिथ्य में हुई। विशिष्ट अतिथि एडीशनल...

Dainik Bhaskar

Jan 14, 2019, 06:22 AM IST
Rudawal News - rajasthan news information on timely and timely punishments for crimes sp
उच्चैन थाना परिसर में सी एलजी सदस्यों की बैठक एसपी हैदर अली जैदी के मुख्य आतिथ्य में हुई। विशिष्ट अतिथि एडीशनल एसपी एडीएफ प्रकाशचंद शर्मा, सीओ चेतराम सेवदा रहे। जबकि एसएचओ राजेश गौतम ने अध्यक्षता की। एसपी जैदी ने बैठक को संबोधित करते हुए कहा कि अपराधों पर अंकुश लगाने के लिए आमजन का सहयोग बहुत जरूरी होता है। सूचना के अभाव में पुलिस असामाजिक तत्वों के खिलाफ कार्रवाई नहीं कर पाती है। एसपी ने कहा कि अपराधियों के खिलाफ कार्रवाई करने में सीसीटीवी कैमरे की अहम भूमिका होती है, इसलिए अपराधों पर रोक लगाने के लिए प्रमुख स्थानों पर सीसीटीवी कैमरा लगवाए। इस अवसर पर पूर्व सरपंच मुरलीधर गुर्जर ने लूटपाट की घटनाओं पर अंकुश लगाने के लिए पिचूना मोड दस मोरा के पास पुलिस चौकी खुलवाने, सेवर-वीरमपुरा राजमार्ग पर हो रही दुर्घटनाओं को रोकने के लिए सड़क की चौड़ाई बढाने, ट्रैक्टर-ट्रालियों के पीछे रेडियम लाइट लगवाने की मांग रखी। इस मौके पर निहालसिंह, दिनेश सर्राफ, पूर्व सरपंच मुरलीधर, अंधियारी सरपंच महेश बाल्मीकि, सुगडसिंह, नरेश, सुभाष भातरा, वेदप्रकाश गुप्ता, श्याम वीर, सुरेश गर्ग, हंसराम आदि मौजूद थे।

भुसावर। थाना परिसर में थानाधिकारी जितेंद्र स्वामी द्वारा कस्बे के व्यापारियों की बैठक ली और क्षेत्र में कानून व्यवस्थाओं को लेकर राय लेते हुए पुलिस का साथ देने की बात कही। जिसमें व्यापारियों ने सर्दी के मौसम में चोरियों की वारदातें बढ़ने के कारण बाजार एवं कस्बे में अतिरिक्त पुलिस लगाकर गश्त कराने, ओवरलोड वाहनों पर तिरपाल ढकवा कर गति पर कंट्रोल कराने की मांग की।

रुदावल। उच्चैन थाना परिसर में सीएलजी की बैठक लेते एसपी हैदर अली जैदी।

X
Rudawal News - rajasthan news information on timely and timely punishments for crimes sp
Astrology

Recommended

Click to listen..