इंटरनेट सेवा शुरू, आज से खुलेंगे स्कूल और कॉलेज

Bharatpur News - अयोध्या मामले में सुप्रीम कोर्ट के फैसले को देखते हुए जिले में शांति व्यवस्था कायम रखने के लिए इंटरनेट सेवा बंद कर...

Bhaskar News Network

Nov 11, 2019, 07:17 AM IST
Bharatpur News - rajasthan news internet service starts schools and colleges will open from today
अयोध्या मामले में सुप्रीम कोर्ट के फैसले को देखते हुए जिले में शांति व्यवस्था कायम रखने के लिए इंटरनेट सेवा बंद कर दी गई। जिला कलेक्टर डॉ. जोगाराम ने रविवार शाम को इंटरनेट सेवा शुरू करने के आदेश जारी कर दिए।

कलेक्टर के आदेश के बाद ही अब जिले के सभी स्कूल और कॉलेज नियमित समय खुलेंगे। जानकारी के अनुसार, इंटरनेट बंद होने से लोगों की समस्याओं से अवगत होकर जिला कलेक्टर ने अपने स्तर पर उच्चाधिकारियों से बात की और इंटरनेट सेवा शुरु करवाने को कहा। जिसके बाद देर शाम को इंटरनेट शुरू कर दी गई। उल्लेखनीय है कि सुप्रीम कोर्ट के फैसले पर लोगों की तीखी प्रतिक्रिया की आशंका को देखते हुए जिला प्रशासन ने शनिवार की सुबह 10 बजे इंटरनेट पर पाबंदी लगा दी थी। जो रविवार को भी शांतिपूर्वक दिन गुजरने के बाद हटाई गई। इस कारण दो दिन नेट से संबंधित कामकाज प्रभावित रहा।

आज से शिक्षण संस्थानों में नियमित होगी पढ़ाई

अयोध्या मामले में सुप्रीम कोर्ट द्वारा सुनाए जा रहे फैसले को लेकर जिला कलेक्टर डॉ. जोगाराम ने शनिवार को स्कूल और कॉलेज बंद करने के आदेश जारी किए थे। कलेक्टर ने रविवार को आदेश जारी कर सोमवार से नियमित समय पर स्कूल और कॉलेजों को खुलने के निर्देश दिए हैं।

X
Bharatpur News - rajasthan news internet service starts schools and colleges will open from today
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना