किराएदार का मोबाइल लेने गए लोगों पर मकान मालिक के बेटे ने चलाई गोली, एक जने की मौत

Bharatpur News - गांव सालपुर में बुधवार को उस समय सनसनी फैल गई जब किराएदार का चोरी हुआ मोबाइल मांगने गए ग्रामीणों पर मकान मालिक के...

Jan 16, 2020, 09:00 AM IST
Kama News - rajasthan news landlord39s son opened fire on people who went to take mobile phone of tenant one person died
गांव सालपुर में बुधवार को उस समय सनसनी फैल गई जब किराएदार का चोरी हुआ मोबाइल मांगने गए ग्रामीणों पर मकान मालिक के बेटे ने फायरिंग कर दी। इससे स्थानीय निवासी 35 वर्षीय मोहम्मद सलीम पुत्र शमसुद्दीन की मौत हो गई।

सूचना पर जब पुलिस गांव में पहुंची तो मकान मालिक इसराइल का बेटा राहुल पहाड़ों पर चढ़कर मौके से फरार हो गया। इधर, इस मामले में मृतक सलीम के भाई वसीम ने पुरानी चुनावी रंजिश बताते हुए 13 जनों के खिलाफ फायरिंग करके हत्या करने का मामला दर्ज कराया है। हालांकि स्थानीय ग्रामीणों का कहना है कि मृतक और आरोपी दोनों पक्षों में से न तो कोई इस समय चुनाव लड़ रहा है और न ही पहले कभी चुनाव लड़ा है। इसलिए चुनावी रंजिश की बात सही नहीं है। घटना मोबाइल मांगने की बात को लेकर ही हुई है।

पहाड़ी. अारोपी को पकडने पहुंची पुलिस।

राहुल ने घर में रखी बंदूक से की फायरिंग, सलीम के सीने में लगी

कामां सीओ देवेंद्र सिंह राजावत ने बताया कि सालपुर स्थित पहाड़ों की तलहटी पर इसराइल के घर के पास मस्जिद निर्माण का काम चल रहा है। इसमें बिहार का रहने वाला एक मिस्त्री भी काम कर रहा है। वह इसराइल के मकान में किराए पर रहता है। दो दिन पहले उसका इसराइल के घर से मोबाइल चोरी हो गया था। इसी बात को लेकर गांव के कुछ लोग मिस्त्री को उसका मोबाइल दिलवाने के लिए बुधवार सुबह 9 बजे मकान मालिक इसराइल के घर गए थे। बातचीत के दौरान गांव वालों और इसराइल में कहासुनी कुछ ज्यादा हो गई। यहां तक के कुछ लोगों की ओर से इसराइल के लिए अपशब्दों का प्रयोग भी किया गया। इसी बात को लेकर इसराइल का पुत्र राहुल गुस्से में आ गया। वह अंदर से बंदूक निकाल कर लाया और ग्रामीणों पर फायरिंग कर दी। सलीम को गोली लगते ही मौके पर अफरा-तफरी मच गई। इधर, परिजन सलीम को घायल अवस्था में लेकर पहाड़ी अस्पताल पहुंचे, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। मृतक का मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम कराया गया है।

गांव में पुलिस बल तैनात

फायरिंग में हुई मौत के बाद पुलिस प्रशासन की ओर से गांव में फ्लैग मार्च किया गया। आरोपी को पकड़ने के लिए उसके घर पर दबिश भी दी गई। पुलिस टीम को देखकर राहुल पहाड़ों में होकर फरार हो गया। पुलिस ने काफी दूर तक उसका पीछा भी किया। लेकिन, वह पकड़ में नहीं आ सका। पुलिस ने एहतियात के तौर पर गांव में आरएसी के जवान और जुरहरा थाना प्रभारी कमलेश मीणा को तैनात किया है।

पांच फुट दूरी से मारी गोली

सालपुर गांव में फायरिंग से मौत को लेकर कामां सीओ देवेंद्र सिंह राजावत ने बताया कि मृतक के सीने में गोली लगने का निशान है उससे आंकलन लगाया जा सकता है कि मृतक ओर गोली मारने वाले आरोपी की करीब पांच फुट की दूरी होना सम्भव है। मृतक सलीम के आठ बच्चे है तथा वह मजदूरी करने का कार्य करता है।

X
Kama News - rajasthan news landlord39s son opened fire on people who went to take mobile phone of tenant one person died
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना