रोड शो और जश्न मनाकर बेहतर रिजल्ट को आमजन तक पहुंचाने की मची होड़

Bharatpur News - भरतपुर। विवेकानंद पब्लिक सी. सै. स्कूल की अव्वल छात्राओं ने मनाया नाचते-कूदते हुए जश्न। 12वीं रिजल्ट में ये रहे...

Bhaskar News Network

May 18, 2019, 07:25 AM IST
Bharatpur News - rajasthan news roadshow and celebrating a better result to reach the public
भरतपुर। विवेकानंद पब्लिक सी. सै. स्कूल की अव्वल छात्राओं ने मनाया नाचते-कूदते हुए जश्न।

12वीं रिजल्ट में ये रहे हमारे होनहार बच्चे, सम्मान व स्वागत की बहार

भरतपुर | माध्यमिक शिक्षा बोर्ड राजस्थान का 12वीं साइंस व कॉमर्स का रिजल्ट आने के बाद से प्राइवेट स्कूलों में रोड शो व जश्न मनाकर बेहतर रिजल्ट के प्रदर्शन को आमजन तक पहुंचाने की होड़ मची है। 12वीं रिजल्ट में होनहार रहे बच्चों का सम्मान व स्वागत की बहार आई हुई है।

विवेकानन्द पब्लिक सीनियर सैकंडरी स्कूल में शानदार परीक्षा परिणाम पर जश्न मनाया गया। यहां कॉमर्स संकाय की छात्रा कृति खण्डेलवाल 96.80 प्रतिशत प्राप्त कर अव्वल रही है। वहीं छात्रा सुहानी मित्तल ने भी 95 प्रतिशत अंक प्राप्त कर विद्यालय टॉप किया है। शानदार एवं अभूतपूर्व परिणाम के उपलक्ष्य में शुक्रवार को विद्यालय में एक सक्सेस पार्टी भी हुई। विद्यालय के अध्यक्ष अनंतराम आर्य ने कृति खण्डेवाल को माला पहनाकर आशीर्वाद दिया एवं अन्य 90 प्रतिशत से ऊपर छात्र-छात्राओं को भी माला पहनाकर अभिनन्दन किया। प्रशासक सत्यव्रत आर्य ने विद्यार्थियों को गुलाल लगाकर उनकी इस अभूतपूर्व सफलता के लिए बधाई दी। सभी विद्यार्थियों एवं स्टाफ ने डांस कर अपनी खुशी जाहिर की एवं उत्कृष्ट सफलता का जश्न मनाया। सभी विद्यालय स्टाफ एवं विद्यार्थियों ने ढोल नगाड़े के साथ गली मौहल्लों में नाचते-गाते हुए शानदार रोड-शो किया। इसी प्रकार साइंस एकेडमी द्वारा संचालित आलोक विद्या मंदिर सी.सै. स्कूल में विज्ञान वर्ग के प्रतिभाशाली छात्रों एवं अभिभावकों का सम्मान किया गया और ढोल-नगाड़े की धुन पर छात्रों के साथ अध्यापकों ने भी ठुमके लगाए। संस्था के अध्यक्ष सतीश कटारा, प्रमोद सनाढ्य एवं अरुण कुमार ने सभी अध्यापकों एवं छात्रों का माल्यार्पण कर सम्मान किया।

X
Bharatpur News - rajasthan news roadshow and celebrating a better result to reach the public
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना