रोडवेज ने मांगी सुरक्षा, तर्क- बस में टिकट मांगने पर अभद्रता करते हैं अभ्यर्थी

Bharatpur News - लोहागढ़ स्टेडियम में 18 सितंबर से 24 सितंबर तक चलने वाली सेना भर्ती रैली काे लेकर राेडवेज रोडवेज प्रबंधन जिले के...

Bhaskar News Network

Sep 14, 2019, 07:36 AM IST
Bharatpur News - rajasthan news roadways asked for security reasoning candidates asking for tickets in bus are indecent
लोहागढ़ स्टेडियम में 18 सितंबर से 24 सितंबर तक चलने वाली सेना भर्ती रैली काे लेकर राेडवेज रोडवेज प्रबंधन जिले के विभिन्न रूटों पर बसों के संचालन की तैयारियां की है। सेना भर्ती के दौरान रोडवेज के अधिकारियों ने जिला प्रशासन से बस स्टैंड पर अतिरिक्त पुलिस जाब्ता लगाए जाने की मांग की है। भरतपुर आगार के कार्यवाहक मुख्य प्रबंधक राजेंद्र सोलंकी ने बताया कि जिला प्रशासन के निर्देश पर 18 से 24 सितंबर तक पर्याप्त संख्या में बसें उपलब्ध रहेंगी। उन्होंने बताया कि रैली के दौरान बड़ी संख्या में युवा आते हैं और समूह में होने के कारण टिकट नहीं लेते हैं और कर्मचारियों से अभद्रता करते हैं, इससे निगम को राजस्व की काफी हानि होती है। इसलिए जिला प्रशासन बस स्टैंड पर पर्याप्त संख्या में पुलिसकर्मी तैनात करें। ताकि बसों का संचालन नियमित रूप से हो सके।

भरतपुर. सीकर में इसी वर्ष फरवरी माह में हुई रैली में शामिल प्रतिभागी। (फाइल फोटो)

पुलिस प्रशासन भी मुस्तैद, हर गतिविधि पर रहेगी नजर

भरतपुर। संभाग मुख्यालय पर लोहागढ़ स्टेडियम में सेना भर्ती रैली का आयोजन 18 से 28 सितंबर तक किया जाएगा। सेना भर्ती रैली के दौरान शांति एवं कानून व्यवस्था बनाए रखने की दृष्टि से कुल 792 पुलिस अधिकारी एवं जवान तैनात किए जाएंगे, जिनमें 76 पुलिस अधिकारी एवं 716 जवान शामिल किए गए हैं। एसपी हैदर अली जैदी ने सेना भर्ती रैली के दौरान शांति और कानून व्यवस्था को सुदृढ़ बनाए रखने की दृष्टि से अभी से तैयारी शुरू कर दी है। जिसके तहत रैली के दौरान तैनात किए जाने वाले पुलिस अधिकारी एवं कर्मचारियों की मय मोबाइल नंबर सूची तैयार की जा रही है। सूत्रों के अनुसार सेना भर्ती रैली में शांति एवं कानून व्यवस्था बनाए रखने के लिए तीन एएसपी जिनमें एएसपी मुख्यालय, एडीएफ एवं एएसपी डीग एवं एक डीवाईएसपी सीओ एससी/एसटी सैल तैनात किए जाएंगे। वहीं 11 पुलिस निरीक्षक जिनमें थानाधिकारी उद्योग नगर, चिकसाना, महिला थाना, सेवर, नदबई, नगर, रूपवास, भुसावर थानाधिकारी एवं एसपी ऑफिस से एक एवं पुलिस लाइन से 2 पुलिस निरीक्षक लिए जाएंगे। इनके अलावा सेना भर्ती रैली के दौरान पुलिस उप निरीक्षक स्तर के 15 एवं सहायक उप निरीक्षक स्तर के 46 पुलिस अधिकारी, 83 हैड कांस्टेबल एवं 633 कांस्टेबल लोहागढ़ स्टेडियम में तैनात किए जाएंगे। एसपी हैदर अली जैदी ने उक्त सभी अधिकारी एवं थानाधिकारियों को जाब्ता की सूची तैयार कर 15 सितंबर को सुबह 10 बजे तक सामान्य शाखा की ईमेल आईडी पर भिजवाये जाने के निर्देश दिए हैं।

X
Bharatpur News - rajasthan news roadways asked for security reasoning candidates asking for tickets in bus are indecent
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना