पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • National
  • Nagar News Rajasthan News Ru Students Create Ruckus Employees Complain In Police Station

आरयू : छात्राें का हंगामा कर्मचारियों को निकाला, थानें में शिकायत हुई

एक वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक

राजस्थान यूनिवर्सिटी में शुक्रवार काे छात्रसंघ महासचिव के साथ मिलकर कुछ छात्रों ने जमकर हंगामा किया। परीक्षाओं के समय हंगामे से छात्रों के साथ ही कर्मचारियों काे भी भारी परेशानी झेलनी पड़ी। क्योंकि प्रदर्शन कर रहे छात्रों ने वित्त विभाग से कर्मचारियों काे बाहर निकालकर ताला लगा दिया। यहां तक कि भवन में काम कर रही महिलाओं अाैर वित्त नियंत्रक सुरेश चन्द्र काे भी जबरन बाहर निकाल दिया।

इस संबंध में चीफ प्रॉक्टर एच एस पलसानिया ने गांधी नगर थाना पुलिस काे एफआईआर दर्ज करने के लिए लिखित में शिकायत की है। जिसमें बताया है कि छात्रों ने कर्मचारियों से अभद्रता की अाैर राजकार्य में बाधा डाली, सरकारी संपत्ति काे नुकसान पहुंचाने का प्रयास किया।

पेपर वायरल का मामला, ताला लगाया वित्त विभाग काे

पूर्व शाेध छात्र प्रतिनिधि रामसिंह सामाेता अाैर महासचिव महावीर का कहना है कि परीक्षाओं के पेपर वायरल हाेने वाली घटनाओं से छात्र परेशान हैं। इसके अलावा वित्त विभाग में भी कई प्रकार की अनियमितताएं बरती जा रही है। इसी बात काे लेकर छात्रों ने वित्त भवन काे ताला लगा दिया। जबकि वहां नए वित्त नियंत्रक ने दाे दिन पहले ही जॉइन किया है। सूचना मिलते ही पुलिस माैके पर पहुंची अाैर छात्रों काे समझाइश कर ताला खुलवाया।

खबरें और भी हैं...