बेटे काे डाॅ. सुदीप गुप्ता का नाम देना और घर को अपने नाम कराना चाहती थी दीपा

Bharatpur News - सूर्या सिटी में बीते गुरुवार को श्रीराम गुप्ता हॉस्पीटल की संचालिका डॉ. सीमा गुप्ता द्वारा अपने पति डॉ. सुदीप...

Bhaskar News Network

Nov 11, 2019, 07:16 AM IST
Bharatpur News - rajasthan news son39s dr deepa wanted to name sudip gupta and get the house named after her
सूर्या सिटी में बीते गुरुवार को श्रीराम गुप्ता हॉस्पीटल की संचालिका डॉ. सीमा गुप्ता द्वारा अपने पति डॉ. सुदीप गुप्ता की प्रेमिका दीपा गुर्जर उर्फ दीपक गुर्जर व प्रेमिका के बेटा शौर्य की हत्या के मामले में एक-एक कर कड़ी खुलती ही जा रही हैं। वहीं रविवार को डॉ. सुदीप गुप्ता को दो दिन का पुलिस रिमांड पूरा होने के बाद थाना चिकसाना पुलिस ने आरोपी डॉ. सुदीप गुप्ता को मजिस्ट्रेट के समक्ष पेश किया जहां से उसे जेल भेजने के आदेश पारित हुए। रविवार शाम को पुलिस ने डॅा. सुदीप गुप्ता को सेवर सेंट्रल जेल भेज दिया। अनुसंधान अधिकारी ने बताया कि दो दिन के पुलिस रिमांड के दौरान पूछताछ में उन्हें कई अहम सुराग लगे हैं। वहीं उनके संबंधी लोगों ने भी पूछताछ में कई महत्वपूर्ण जानकारियों भी दी हैं, जो डॉ. सुदीप गुप्ता को गुनहगार साबित करने वाली हैं। कुछ दिनों से उनके उनके बीच कुछ बातों को लेकर मनमुटाव शुरू हुआ। दीपा गुर्जर ने जब अपने बेटे शौर्य का एडमिशन मॉर्डन स्कूल में कराया तो वह शौर्य के नाम के आगे पिता के रूप में डॉ. सुदीप गुप्ता लिखाना चाहती थी। वह नहीं चाहती थी कि शौर्य के नाम के आगे उसके पूर्व पति गजराज गुर्जर का नाम चलता रहे। इसके अलावा दीपा सूर्या सिटी वाले मकान की रजिस्ट्री अपने नाम से कराना चाहती थी। लेकिन डॉ. सुदीप गुप्ता इसके लिए राजी नहीं थे। जांच में यह भी सामने आया है कि दीपा की बहन राधा के सामने सूर्या सिटी वाले मकान में डॉ. सुदीप गुप्ता और दीपा गुर्जर के बीच मारपीट भी हुई।

मोबाइल डिटेल खंगाली

डॉ. सुदीप गुप्ता सहित उनकी प्रेमिका दीपा गुर्जर के मोबाइल बरामद कर लिए हैं। सीडीआर मंगा ली गई है। डॉ. सुदीप गुप्ता के कब्जे से पासपोर्ट आदि कुछ अन्य दस्तावेज बरामद कर लिए गए हैं। जानकारी में यह भी आया है कि घटना वाले दिन भी इन दोनों के बीच कइयों बार मोबाइल पर बता हुई थी। इधर, इस दोहरे हत्याकांड की मुख्य आरोपी डॉ. सीमा गुप्ता और उसकी सास सुलेखा गुप्ता की जेल में तबीयत बिगड़ने के बाद आरबीएम अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

X
Bharatpur News - rajasthan news son39s dr deepa wanted to name sudip gupta and get the house named after her
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना