पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • National
  • Deeg News Rajasthan News The Mischief Of The Miscreants By Assaulting The Mahants And Snatched 3 Cattle From The Goshasar

बदमाशों का दुस्साहस...महंत से मारपीट कर गोशाला से 3 गोवंश छीनकर ले गए गोतस्कर

2 वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
कामां | मंगलवार की रात गौ तस्कर कस्बे के टीले वाले हनुमानजी निकट मौजूद गौशाला के महंत के साथ मारपीट करते हुए तीन गोवंश को ले गए। सूचना पर पुलिस ने नाकाबंदी कराई लेकिन कोई सुराग नही लग सका। लोगों ने घटना के विरोध में बैठक कर आक्रोश जताया तथा जुलूस निकाल कर वहां पहुंचे डीग एएसपी और कामां सीओ का घेराव किया। गौशाला के महंत कन्हैया लाल ने बताया कि मंगलवार की रात गौ तस्कर हथियारों से लैस होकर एक स्कार्पिओ में आए और मारपीट कर तीन गोवंश को ले गए। लोगों ने गौशाला पर पहुंच कर घटना की जानकारी लेते हुए घायल महंत को राजकीय अस्पताल में भर्ती कराया और पुलिस के प्रति रोष जताया। सूचना पर डांग विकास बोर्ड के पूर्व अध्यक्ष जवाहर सिंह बेढ़म व निहाल मीणा ने भी महंत ने घटना की जानकारी ली और पुलिस के प्रति रोष जताते हुए इस घटना की निंदा की। थाना प्रभारी विनोद कुमार ने बताया कि सूचना मिलते ही मौके पर पहुंचे, तब तक गौ तस्कर वहां से भाग चुके थे। नाकाबंदी भी कराई गई, लेकिन गौतस्करों को कोई सुराग नही लग सका। पुलिस गौतस्करों की तलाश कर रही है।

कामां में आक्रोशित लोगों ने एएसपी और सीओ का किया घेराव

कामां. घेराव के दौरान अपनी मांगों को रखते डांग विकास बोर्ड के पूर्व अध्यक्ष।

दस दिन में खुलासा नहीं तो होगा थाने का घेराव

गौतस्करी व चोरियों के विरोध में कस्बे के लाल दरवाजा पर बुधवार की शाम को आमसभा हुई। जिसमें डांग विकास बोर्ड के पूर्व अध्यक्ष जवाहर सिंह बेढ़म ने कहा कि यदि पुलिस प्रशासन दस दिन के अन्दर चोरियों व गौ तस्करी की घटनाओं का पर्दाफाश करे अन्यथा दस दिन बाद बैठक का आयोजन कर थाने पर धरना व घेराव किया जाएगा।

खबरें और भी हैं...