पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App
  • Hindi News
  • National
  • Rudawal News Rajasthan News The Silver Umbrella And Crown Stolen From The Temple Also Took Cash

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

मंदिर से आधा किलो चांदी के छत्र और मुकुट चोरी, नकदी भी ले गए

2 वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
बुधवार की रात को अज्ञात चोरों ने कस्बे के ढंढ़ार वाले हनुमानजी मंदिर स्थित गणेशजी मंदिर से आधा किलो चांदी के छत्र व मुकुट चोरी कर ले गए। साथ ही हनुमानजी मंदिर पर रखी दो दान पेटियों को उठा कर खेत में ले गए, जहां दानपेटियों को तोड़कर उसमें रखी करीब 4-5 हजार रुपए की नकदी चोरी कर ले गए। चोरी की घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हाे गर्इ। हनुमानजी मंदिर पर दो महीने में चोरी की तीसरी घटना होने से लोगों में रोष व्याप्त हो गया।

सूचना पर पुलिस ने मौके पर पहुंच कर घटना की जानकारी ली। घटना के संबंध में महंत ने चोरों के खिलाफ मामला दर्ज कराया है। पुलिस सीसीटीवी फुटेज एवं मोबाइल लोकेशन के आधार पर चोरों की तलाश में जुटी हुई है। रुदावल एसएचओ मुकेश कुमार ने बताया कि ढंढ़ार वाले हनुमानजी मंदिर रुदावल के महंत उमाशंकर शर्मा ने मामला दर्ज कराया है कि बीती रात्रि को चोर हनुमानजी मंदिर में घुस गए। जहां गणेशजी मंदिर से आधा किलो चांदी के छत्र व मुकुट एवं हनुमानजी मंदिर परिसर में रखी बजरंग सेवा ट्रस्ट व गौशाला की दो दान पेटियों को चोरी कर ले गए। दान पेटियों में करीब 4-5 हजार रुपए थे। अज्ञात चोर दान पेटियों से नकदी को निकाल कर खेत में पटक गए। सुबह पूजा-पाठ व आरती के लिए महंत पहुंचा तो चोरी की घटना की जानकारी हुई। घटना की सूचना मिलते ही एसएचओ मुकेश कुमार, एएसआई जगदीश सागर, बृजभान सिंह ने मौके पर पहुंच कर घटना की जानकारी ली और सीसीटीवी फुटेज देखे।

कैमरे में दिखाई दे रहे है पांच चोर
घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। जिसमें 5 चोर दान पेटियां उठाकर ले जाते दिख रहे हैं। रात सवा बजे अज्ञात पांच चोर मंदिर परिसर में घुसते दिखाई दे रहे है। जिन्होंने हनुमानजी मंदिर के गेट को खोलने का प्रयास किया।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- इस समय निवेश जैसे किसी आर्थिक गतिविधि में व्यस्तता रहेगी। लंबे समय से चली आ रही किसी चिंता से भी राहत मिलेगी। घर के बड़े बुजुर्गों का मार्गदर्शन आपके लिए बहुत ही फायदेमंद तथा सकून दायक रहेगा। ...

    और पढ़ें