पेड़ से लटका मिला युवक का शव, पिता बोला- शराब पिलाकर हत्या की

Bharatpur News - शनिवार सुबह गांव भवनपुरा के जंगल में जामुन के पेड़ से युवक 30 वर्षीय नंदराम पुत्र खरगसिंह लोधा का शव फांसी से लटका...

Bhaskar News Network

Jul 14, 2019, 10:45 AM IST
Rudawal News - rajasthan news the victim39s body was hanged from the tree the father said drinking alcohol and killing
शनिवार सुबह गांव भवनपुरा के जंगल में जामुन के पेड़ से युवक 30 वर्षीय नंदराम पुत्र खरगसिंह लोधा का शव फांसी से लटका हुआ मिला। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को पेड़ से उतारकर पोस्टमार्टम के लिए चिकित्सालय पहुंचाया।

मृतक के पिता ने रुदावल थाना पुलिस में सात नामजद लोगों के खिलाफ पुत्र की हत्या कर शव पेड़ से लटकाने का मामला दर्ज कराया है। रुदावल एसएचओ मुकेश कुमार ने बताया कि गांव भवनपुरा निवासी खरगसिंह पुत्र छिद्दूराम ने मामला दर्ज कराया है कि शुक्रवार शाम पांच बजे उसके घर पर इसी गांव के राजेन्द्रसिंह पुत्र झाझू, बबलू पुत्र शंकर लोधा आए और पुत्र नंदराम (30) से कहने लगे कि तुझे शंकर चाचा ने बुलाया है, जो नंदराम को शंकर के बाड़े में लेकर चले गए। इसके बाद नंदराम को बुलाने के लिए पुत्र विष्णु को पीछे से भेज दिया। बाड़े में शंकर पुत्र बुद्धा, प्रताप पुत्र छिद्दू, महेन्द्र पुत्र कुंमरसेन, रामभरोसी पुत्र बुद्धा, राजेन्द्र पुत्र झाझू लोधा बैठे थे। शंकर ने पुत्र विष्णु से कहा कि नंदराम को थोड़ी देर में भेज देंगे। विष्णु ने घर वापस आकर कहा कि उक्त लोग वहां बैठे हैं और शंकर ने थोड़ी देर में भईया को भेजने की कहा है।

इसके बाद स्वयं शंकर के बाड़े में गया तो वहां पर उक्त लोग बैठे हुए थे उसी समय दिनेश पुत्र रमेश लोधा शराब लेकर बाड़े में घुस गया और गेट को बंद कर दिया। मुझसे कह दिया कि थोड़ी देर में भेज देंगे। कहने के बावजूद पुत्र नंदराम से मिलने नहीं दिया जिस पर वह घर वापस आ गया। रात्रि आठ बजे फिर से शंकर के बाड़े पर गया तो गेट बंद मिला। गेट को खटखटाया लेकिन गेट को नहीं खोला। जिस पर उसने शोर मचाकर ग्रामीणों को इकट्‌ठा कर लिया। बाद में पुत्र नंदराम को तलाश किया तो वह कठउआ के कुआं के पास जामुन के पेड़ से लटका मिला, जिसके फांसी लगी हुई थी। उक्त लोगों ने पुत्र नंदराम की हत्या कर शव को पेड़ से लटका दिया। पुलिस ने मृतक का पोस्टमार्टम कराकर शव परिजनों को सुपुर्द कर दिया है। साथ ही हत्या का मामला दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है।

रुदावल. कस्बे के चिकित्सालय में पोस्टमार्टम के दौरान मौजूद ग्रामीण।

X
Rudawal News - rajasthan news the victim39s body was hanged from the tree the father said drinking alcohol and killing
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना