तीन भाइयों ने बहन को गला घोंटकर मार डाला

Bharatpur News - श्रीगंगानगर के 15ए गांव की घटना, तीनों आरोपी गिरफ्तार भास्कर न्यूज | अनूपगढ़(श्रीगंगानगर) श्रीगंगानगर जिले के...

Bhaskar News Network

Mar 17, 2019, 05:05 AM IST
Nagar News - rajasthan news three brothers threw sister to death
श्रीगंगानगर के 15ए गांव की घटना, तीनों आरोपी गिरफ्तार

भास्कर न्यूज | अनूपगढ़(श्रीगंगानगर)

श्रीगंगानगर जिले के गांव 15ए में गुरुवार रात युवती की हत्या ऑनर किलिंग को लेकर उसके ही तीन भाइयों ने की थी। पुलिस ने शुक्रवार सुबह युवती के अंतिम संस्कार की तैयारी के समय मौके पर पहुंचकर मामले का खुलासा किया। पुलिस पूछताछ में मृतका के तीनों भाइयों ओमप्रकाश, अनिल कुमार व आत्माराम ने वारदात करना कबूल कर लिया है। तीनों को गिरफ्तार कर लिया गया है।

युवती के चक 15 ए निवासी दुर्गाराम नाम के युवक से प्रेम संबंध थे। इनका पता उनके तीनों भाइयों को लग गया था। कृष्णा गुरुवार रात घर से गायब थी। परिजन उसे तलाश रहे थे कि दुर्गाराम शुक्रवार तड़के कार में उसे छोड़ने गांव में आ गया। तीनों भाइयों ने उसे रोकने का प्रयास किया, लेकिन वह भागने में कामयाब हो गया।

मामले को संदिग्ध बनाने के लिए कहा- सड़क पर मिली लाश

तीनों भाइयों ने पहले तो कृष्णा के साथ मारपीट की। फिर सिर में लाठी से वार किया और गला दबाकर हत्या कर दी। मामले को संदिग्ध बनाने के लिए भाइयों ने पुलिस में एफआईआर दर्ज कराई, जिसमें कहा गया कि वे घर से लापता अपनी बहन को तलाश रहे थे तो उसकी लाश गांव में ही सड़क पर मिली।

X
Nagar News - rajasthan news three brothers threw sister to death
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना