खेत पर काम करने गए युवक का दो दिन बाद कुएं से शव बरामद

Bharatpur News - थाना उद्योग नगर के गांव ताखा में रविवार की दोपहर खेत में खड़ी गेहूं की फसल में खरपतवार नष्ट करने की कीटनाशक दवा...

Dec 04, 2019, 11:10 AM IST
Nagar News - rajasthan news two days after the young man who went to work on the farm recovered the body from the well
थाना उद्योग नगर के गांव ताखा में रविवार की दोपहर खेत में खड़ी गेहूं की फसल में खरपतवार नष्ट करने की कीटनाशक दवा छिड़कने गया युवक का शव दो दिन बाद मंगलवार को कुएं में मिला। सूचना पर पहुंची रारह चौकी पुलिस ने ग्रामीणों की मदद से कुएं में बिलइया कांटा डालकर शव को करीब दो घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद कुएं से बाहर निकाला।

मृतक को रारह चौकी पुलिस रारह के सामुदायिक स्वास्थ केन्द्र लेकर पहुंची, जहां मृतक का पोस्टमार्टम करा शव परिजनों को सौंप दिया। मृतक के भाई नरेश ने बताया कि उसका भाई पुष्पेंद्र रविवार की दोपहर खेत में खड़ी गेहूं की फसल में उपजी खरपतवार को नष्ट करने के लिए कीटनाशक दवा छिड़कने गया था। उसके बाद वह घर लौटकर नहीं आया तो उसको परिजनों द्वारा तलाश भी किया गया लेकिन नही मिला। नरेश ने बताया कि खरपतवार मारने वाली दवा में पानी मिलाया जाता है। कही कुएं से पानी निकालते समय कुएं में तो नहीं गिर गया। इसी उद्देश्य से कुएं में बिलइया कांटा डाला गया तो उसमें उसके कपड़े उलझ गए। रारह चौकी पुलिस व ग्रामीणों की 2 घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद मृतक पुष्पेंद्र के शव को रस्सियों और कांटे की मदद से बाहर निकाला गया। रारह पुलिस चौकी हैडकांस्टेबल सत्येन्द्र पाराशर ने बताया कि सूचना मिली थी कि ताखा में कुएं मे शव पड़ा हुआ है। मौके पर पहुंच कर ग्रामीणों की मदद से शव को बाहर निकाला गया। जिसकी पहचान ताखा निवासी पुष्पेंद्र पुत्र दयाराम के रूप में हुई।

X
Nagar News - rajasthan news two days after the young man who went to work on the farm recovered the body from the well
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना