दो बिजली कर्मचारियों को बंधक बनाकर पीटा, बाइक और मोबाइल भी तोड़ डाले

Bhaskar News Network

May 18, 2019, 09:25 AM IST

Bharatpur News - भरतपुर| डिस्कॉम के कर्मचारियों से मारपीट के मामले लगातार बढ़ते ही जा रहे हैं। नगर कस्बे में थ्री फेज कनेक्शन की...

Nagar News - rajasthan news two electric workers were mortgaged beaten off bike and mobile
भरतपुर| डिस्कॉम के कर्मचारियों से मारपीट के मामले लगातार बढ़ते ही जा रहे हैं। नगर कस्बे में थ्री फेज कनेक्शन की क्षतिग्रस्त लाइन को नहीं जोड़ने से नाराज एक ग्रामीण ने अपने साथियों के साथ मिलकर दो बिजली कर्मचारियों से मुढेरा के जंगल में बंधक बनाकर मारपीट की। इस दौरान युवकों ने एक कर्मचारी का मोबाइल तोड़ दिया और बाइक क्षतिग्रस्त कर दी, लेकिन अभी तक पुलिस ने मामला दर्ज नहीं किया है।

उपखंड क्षेत्र के 11 केवी तरोंडर फीडर पर तैनात फीडर इंचार्ज प्रथम मुकेश कुमार गुरुवार शाम को सह कर्मचारी डालचंद के साथ बाइक पर मुढेरा के जंगल में लाइन में हुए फॉल्ट को सही करने पहुंचा। तभी पथरोड़ा निवासी एक ग्रामीण आया और बिजली कर्मचारियों से थ्री फेज की लाइन जोड़ने के लिए दबाव बनाने लगा। जब कर्मचारियों ने कहा कि अभी फॉल्ट सही कर रहे हैं। पहले तुम ट्रांसफार्मर लगवाओ उसके बाद ही बाद ही तार जोड़ेंगे। इस पर ग्रामीण नाराज हो गया। उसने बाइक का पेट्रोल निकाल लिया। ग्रामीण बाद में अपने कुछ साथियों को बुला लाया। आरोप है कि युवक और उसके साथियों ने मिलकर दोनों कर्मचारियों गाली-गलौज करना शुरू कर दिया। मामले के तूल पकड़े ही ग्रामीणों ने मारपीट शुरू कर दी। ग्रामीणों ने बाइक के पेट्रॉल लॉक भी तोड़ दिया और मोबाइल भी क्षतिग्रस्त कर दिया। इस दौरान आरोपियों ने बिजली कर्मचारियों को करीब 20 मिनट तक बंधक बनाए रखा और बोले जब तक लाइन नहीं जोड़ोगे तब तक नहीं जाने देंगे। बाद में डालचंद उनके चंगुल से निकला और बिजली अधिकारियों को घटना से अवगत कराया। इस संबंध में चीफ इंजीनियर एमएम कुर्मी ने बताया कि मामला संज्ञान में है। पुलिस अधिकारियों से वार्ता कर रिपोर्ट दर्ज कराई जाएगी।

नगर. पीड़ित बिजली कर्मचारी।

इसलिए हुई घटना

पीड़ित कर्मचारी मुकेश कुमार ने बताया कि आरोपी ग्रामीण के यहां पथरौड़ा के जंगल में कृषि कनेक्शन लगा हुआ है। बताते हैं कि कुछ समय पूर्व उसका ट्रांसफार्मर चोरी हो गया था। इसके बाद उसे दूसरा ट्रांसफार्मर दे दिया गया लेकिन आरोपी ग्रामीण ने ट्रांसफार्मर खंभे पर लगाने के बजाए घर में ही रख लिया। इस दौरान 11 केवी की लाइन टूट गई। अब युवक लाइन को दुरुस्त करने के लिए बिजली कर्मचारियों पर दबाव बना रहा था। जबकि बिजली कर्मचारियों का कहना था कि पहले ट्रांसफार्मर तो लगाए, तब ही लाइन सही की जाएगी।

क्या कहते हंै थानाधिकारी


X
Nagar News - rajasthan news two electric workers were mortgaged beaten off bike and mobile
COMMENT

किस पार्टी को मिलेंगी कितनी सीटें? अंदाज़ा लगाएँ और इनाम जीतें

  • पार्टी
  • 2019
  • 2014
336
60
147
  • Total
  • 0/543
  • 543
कॉन्टेस्ट में पार्टिसिपेट करने के लिए अपनी डिटेल्स भरें

पार्टिसिपेट करने के लिए धन्यवाद

Total count should be

543