बाइक पर आए दो जनों ने स्कूटी सवार से चेन, अंगूठी और 8 हजार रुपए लूटे

Bharatpur News - सुभाष नगर काॅलोनी में सुबह 11 बजे हुई वारदात शहर की सुभाष नगर कालोनी में भीमा रिसोर्ट मैरिज होम के पास...

Feb 15, 2020, 07:30 AM IST
Bharatpur News - rajasthan news two men on bike looted chain ring and 8 thousand rupees from scooter rider

सुभाष नगर काॅलोनी में सुबह 11 बजे हुई वारदात

शहर की सुभाष नगर कालोनी में भीमा रिसोर्ट मैरिज होम के पास शुक्रवार सुबह करीब 11 बजे मथुरा के स्कूटी सवार एक व्यक्ति को बाइक सवार दो जनों ने रोककर कट्‌टा दिखाकर चेन, अंगूठी व 8 हजार रुपए लूट लिए। वह अपने ताऊ के यहां लड़की की लगन समारोह में आया हुआ था।

ओम नगर जन्मभूमि लिंक रोड मथुरा निवासी 20 वर्षीय मनीष मित्तल ने बताया कि वह अपने ताऊ के घर आनंद नगर भरतपुर बाबा के साथ आया था। ताऊ के घर में उनकी नवासी की लगन लिखे जाने का कार्यक्रम हुआ था। उसके बाद वह अकेला ही वहां से सब्जी मंडी होते हुए स्कूटी से हीरादास बाजार जा रहा था। तभी रास्ते में सुभाष नगर कालोनी में भीमा रिसोर्ट के पास काले रंग की स्प्लेंडर बाइक पर सवार होकर दो जने सामने से आए। उन्होंने उसे रोक लिया और गले से सोने की चेन को झटका देकर तोड़ लिया, जिसका वजन करीब 26 ग्राम था। इस चक्कर में शर्ट भी फट गई। जब विरोध किया तो उन्होंने कनपटी पर कट्‌टा रखकर चुप कर दिया। उसके बाद उसके हाथ से सफेद नग वाली सोने की अंगूठी उतरवा ली तथा जेब से 8 हजार रुपए निकाल लिए। घटना के बाद वह मंडी रोड की तरफ निकल गए। घटना के बाद पीड़ित मनीष मित्तल ने सूचना अपने पिता नीरज मित्तल को दी और उसके बाद परिवारीजन कोतवाली थाना पहुंचे, जहां लिखित में शिकायत दर्ज कराई। इस मामले की जांच में मौके पर पुलिस भी पहुंची और मामले की जांच की।

भरतपुर. लूट का शिकार हुआ मथुरा निवासी युवक।

X
Bharatpur News - rajasthan news two men on bike looted chain ring and 8 thousand rupees from scooter rider
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना