डकैतों से संबंध रखने वाले दो लोग गिरफ्तार

Bharatpur News - खान को लेकर चल रहा था विवाद एसएचओ ने बताया कि नगला छत्री निवासी पीडि़त थानसिंह व नगला कोली निवासी ज्ञानी के...

Feb 15, 2020, 11:11 AM IST
Rudawal News - rajasthan news two people belonging to dacoits arrested

खान को लेकर चल रहा था विवाद

एसएचओ ने बताया कि नगला छत्री निवासी पीडि़त थानसिंह व नगला कोली निवासी ज्ञानी के पास पार्टनरशिप में पत्थर की खान थी। बाद में दोनों में विवाद हो गया तो थानसिंह ने वह खान वैसोरा निवासी हरवीर सिंह को दे दी। इस पर बदमाश भारत व रामविलास ने हरवीर से खान को छोडकर ज्ञानी को देने अथवा चौथवसूली देने का दबाव बनाया। इसी बात को लेकर थानसिंह व ज्ञानी पक्षों के बीच विवाद चल रहा था।

बयाना. पुलिस की गिरफ्त में हमले के आरोपी।

बयाना| गढीबाजना थाना क्षेत्र के गांव नगला छत्री (सिंघनियां) में पत्थर की अवैध खदानों पर कब्जे व चौथवसूली के विवाद को लेकर डकैत गिरोह भारत गुर्जर व रामविलास गुर्जर की ओर से बुधवार रात खान संचालन से जुडे एक परिवार पर हमला कर मारपीट व फायरिंग करने के मामले में पुलिस ने वारदात के समय डकैत गिरोह के साथ मौजूद व एफआईआर में नामजद दो आरोपी भाइयों को गिरफ्तार किया है। उधर, मामले की गंभीरता को देखते हुए शुक्रवार को एएसपी एडीएफ सुरेश खींची, डीएसपी खींवसिंह राठौड़ के नेतृत्व में गढीबाजना व रुदावल थाना पुलिस के जाब्ते, क्यूआरटी व कोबरा टीमों ने घटनास्थल के आसपास के गांवों के बीहड़ों में दिनभर कॉम्बिंग की लेकिन शाम तक डकैत गिरोह का कोई सुराग नहीं लग पाया। भरतपुर, धौलपुर व करौली जिलों की पुलिस ने आपसी समन्वय करते हुए नाकाबंदी व गश्त बढाकर बदमाशों को पकडने के लिए पूरे बॉर्डर को सील कर दिया है। गौरतलब है कि डांग इलाके में पत्थर की अवैध खानों पर विवाद को लेकर डकैत गिरोह के 15-20 लोगों ने बुधवार रात नगला छत्री निवासी थानसिंह के परिवार पर हमला बोलते हुए उनके साथ मारपीट की तथा दहशत फैलाने के लिए फायरिंग की थी। घटना में थानसिंह व उसका भाई प्रदीप तथा मां बत्तन देवी गंभीर रुप से घायल हो गई थी। गढीबाजना थानाधिकारी कैलाश बैरवा ने बताया कि मामले में शुक्रवार को कार्रवाई करते हुए घटना के वक्त बदमाशों के साथ शामिल आरोपी गांव नगला कोली निवासी भाइयों ज्ञानी व गुमान को गिरफ्तार किया गया। जिन्हें शनिवार को न्यायालय में पेश किया जाएगा।

X
Rudawal News - rajasthan news two people belonging to dacoits arrested
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना