20 दिन पहले हुई चोरी का खुलासा नहीं होने पर ग्रामीणों ने किया प्रदर्शन

Bharatpur News - नदबई । उप तहसील लखनपुर के गांव लखनपुर में 20 दिन पहले हुई चोरी का खुलासा न होने पर एडवोकेट महेश के नेतृत्व में...

Bhaskar News Network

Jul 14, 2019, 09:55 AM IST
Nadbai News - rajasthan news villagers did not show up after theft of 20 days before the disclosure
नदबई । उप तहसील लखनपुर के गांव लखनपुर में 20 दिन पहले हुई चोरी का खुलासा न होने पर एडवोकेट महेश के नेतृत्व में ग्रामीणों ने प्रदर्शन किया। महेश लखनपुर ने बताया 20 दिन पहले गांव लखनपुर में अमर सिंह के घर चोरी हुई थी जिसको लेकर पहले सांकेतिक प्रदर्शन कर चोरी का खुलासा करने की मांग की। जिस पर थाना प्रभारी लखनपुर ने आश्वासन दिया लेकिन अभी तक चोरी का खुलासा नहीं हो सका। शनिवार को राजस्थान सरकार के कैबिनेट मंत्री महाराजा विश्वेंद्र सिंह उप तहसील लखनपुर पहुंचे। जिस पर प्रदर्शन कर रहे लोगों ने कैबिनेट मंत्री से चोरी का खुलासा कर आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग की। इस पर कैबिनेट मंत्री ने ग्रामीणों को आश्वासन दिया। भूपेन्द्र, लाखन सिंह, अमर सिंह, गम्भीर सिंह, रज्जो, घनश्याम सरपंच गादौली, कमलद्वीप सरपंच पहरसर, दौलत सरपंच करही, पूरन सिंह हन्तरा, समय सिंह सरपंच नगलामई, हरेन्द्र कैप्टन, कजौडी, राम खिलाड़ी मई, दीवान सिंह मौजूद थे।

भरतपुर| पर्यटन एवं देवस्थान मंत्री विश्वेन्द्र सिंह ने शनिवार को नदबई के उटारदा में राजकुमार के घर पहुंचकर परिजनों को सांत्वना दी। बीते दिन हुई सड़क दुर्घटना में उटारदा निवासी राजकुमार की मृत्यु हो गई थी। विश्वेन्द्र सिंह ने मुख्यमंत्री आवास योजना के तहत राजकुमार के परिवार को एक आवास देने की घोषणा की। वहीं दुर्घटना में घायल का समुचित इलाज करने के निर्देश दिए। पुलिस थाना लखनपुर का ग्रामीणों द्वारा घेराव की सूचना मिलने पर विश्वेन्द्र सिंह ने पहुंचकर ग्रामीणों की समस्याएं सुनी एवं चोरियों का खुलासा करने के लिए पुलिस प्रशासन को निर्देश दिए।

X
Nadbai News - rajasthan news villagers did not show up after theft of 20 days before the disclosure
COMMENT