वाटर टैंकर सप्लायर्स अाैर ट्यबवैल संचालक हड़ताल पर उतरे

Bharatpur News - शहर में प्राइवेट वाटर टैंकराें की रेट निर्धारण करने पर निजी ट्यूबवैल संचालक अाैर वाटर टैंकर सप्लायर्स गुरुवार को...

Bhaskar News Network

Jun 14, 2019, 09:45 AM IST
Nagar News - rajasthan news water tanker suppliers and tubewell operators come on strike
शहर में प्राइवेट वाटर टैंकराें की रेट निर्धारण करने पर निजी ट्यूबवैल संचालक अाैर वाटर टैंकर सप्लायर्स गुरुवार को हड़ताल पर उतर अाए। 200 टैंकर चालक अाैर सप्लायर्स हरमाड़ा राेड नम्बर-14 स्थित सब्जी मंडी में एकत्र हुए अाैर मांगाें काे लेकर विराेध प्रदर्शन करना शुरू कर दिया।

टैंकर चालकाें ने प्रदर्शन स्थल पर ही टैंकराें काे भी खड़ा कर दिया। हड़ताल के चलते शहर के विधाधर नगर, झाेटवाड़ा, निवारू राेड, नींदड़, मुरलीपुरा, वीकेअाई सहित ज्यादा इलाकाें में निजी टैंकराें से सप्लाई नहीं हाे पाई। वहीं टैंकर संचालकाें ने प्रशासन काे चेतावनी दी है कि यदि रेट निर्धारण का अादेश वापस नहीं लिया ताे शहरभर के टैंकर संचालक अनिश्चितकालीन हड़ताल पर चले जाएंगे। हड़ताल का नेतृत्व कर रहे वाटर टैंकर संचालक बख्शीराम चाैधरी ने बताया कि मांगाें काे लेकर हड़ताल पर उतरने के बाद जिला कलेक्टर जगरूप सिंह यादव का फाेन अाया था। उन्हाेंने बिना परमिशन के विराेध प्रदर्शन करने पर गिरफ्तार करने की धमकी दी है।

X
Nagar News - rajasthan news water tanker suppliers and tubewell operators come on strike
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना