बाइक पर जा रहे महिला-पुरुष काे राेका, महिला से छेड़छाड़, ग्रामीण देख भागे

Bharatpur News - रैणी(अलवर) | अलवर के थानागाजी जैसी ही एक अाैर वारदात रैणी थाना क्षेत्र के रामनगर गांव में सबडावली रोड पर हाेते-हाेते...

Bhaskar News Network

Jul 14, 2019, 09:55 AM IST
Nagar News - rajasthan news women and men going on the bike rica manipulating women ran to the village
रैणी(अलवर) | अलवर के थानागाजी जैसी ही एक अाैर वारदात रैणी थाना क्षेत्र के रामनगर गांव में सबडावली रोड पर हाेते-हाेते बच गई। यहां रात करीब 8 बजे चार युवकाें ने बाइक पर जा रहे महिला अाैर पुरुष काे पहले ताे रुकवाया अाैर फिर पुरुष काे पेड़ से बांधकर महिला काे झाड़ियाें में खींच ले गए। चाराें युवकाें ने महिला से छेड़छाड़ शुरू कर दी। इस बीच, वहां से गुजर रहे दाे ग्रामीण महिला के चिल्लाने की अावाज सुनकर रुके अाैर युवकाें काे ललकारा ताे वे भाग गए। रैणी थाना पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

थाना प्रभारी किशन लाल यादव ने बताया कि दाैसा के मंडावर थाना क्षेत्र के उकडून्द गांव की एक महिला शुक्रवार को रैणी के प्रागपुरा निवासी बबलेश कुमार मीणा के साथ बाइक पर बैठकर मजदूरी के रुपए लेने गुवाड़ा गांव गई थी। वहां से लौटते समय रात करीब 8 बजे छींड के तिबारे पर बाइक खड़ी कर पानी पी रहे थे। तभी गुर्जर गुवाड़ा रामनगर निवासी विकास गुर्जर, सुशील, रूपसिंह गुर्जर व कैलाशचंद गुर्जर वहां पहुंचे। इन लोगों ने बबलेश को पेड़ से बांध दिया और महिला को पास की झाड़ियों में ले गए। इस बीच, वहां से गुजर रहे रामकिशन और छोटे लाल मीणा ने युवकाें काे ललकारा ताे वे भाग गए। इस दौरान अन्य ग्रामीण भी मौके पर आ गए और चारों आरोपियों की पहचान की गई। पीड़िता की ओर से उक्त चारों के खिलाफ रैणी थाना में 5 हजार रुपए व मोबाइल छीन ले जाने, छेड़छाड़ करने और एससी-एसटी एक्ट की धाराओं में नामजद मामला दर्ज कराया गया है। मामले की जांच राजगढ़ डीएसपी ओमप्रकाश किलानिया कर रहे हैं। बता दें कि थानागाजी में 26 मई काे बाइक पर जा रहे पति-प|ी काे चार युवकाें ने राेक लिया था।

इसके बाद उन्हाेंने पति काे बंधक बनाकर प|ी से सामूहिक दुष्कर्म किया अाैर वीडियाे बना लिया था। इस मामले काे पहले ताे पुलिस ने चुनाव के कारण दबा दिया, लेकिन वीडियाे वायरल हाेने के बाद घटना सामने अाई ताे पुलिस की भारी बदनामी हुई थी। इस मामले में चाराें अाराेपियाें के अलावा घटना का वीडियाे वायरल करने के अाराेप में एक युवक काे गिरफ्तार किया था।

X
Nagar News - rajasthan news women and men going on the bike rica manipulating women ran to the village
COMMENT