--Advertisement--

पकड़ा गया बदमाश पुलिस को बार-बार गुमराह करता रहा

Bharatpur News - पुलिस ने दर्ज किया मुकदमा, आरोपी से पूछताछ है जारी आगरा| थाना हरी पर्वत क्षेत्र की द्वारकापुरम कॉलोनी में डॉक्टर...

Dainik Bhaskar

Dec 09, 2018, 04:21 AM IST
Nagar News - the miscreants caught was misleading the police repeatedly
पुलिस ने दर्ज किया मुकदमा, आरोपी से पूछताछ है जारी

आगरा| थाना हरी पर्वत क्षेत्र की द्वारकापुरम कॉलोनी में डॉक्टर के घर में चोरी के इरादे से घुसे बदमाशों में से पकड़ा गया एक बदमाश नशे में था। वह बार-बार पुलिस को गुमराह कर रहा है। पुलिस अभी तक उससे सटीक जानकारी नहीं उगलवा पाई है।

वह कभी कहता है कि भागे हुए बदमाश लखनऊ से आए थे। ये डॉक्टर की हत्या करना चाहते थे। कभी कहने लगता है कि हम तो डॉक्टर को दिखाने के लिए आए थे। हालांकि पुलिस ने इस मामले में फिलहाल मुकदमा दर्ज कर लिया है। आरोपी से पूछताछ की जाएगी। विजयनगर क्षेत्र की द्वारकापुरम कॉलोनी निवासी कोठी नंबर सात डॉ. एसके सिंह और डॉ. भावना सिंह का घर है। डॉ. भावना हॉस्पिटल गई हुईं थीं। रात को उनकी गाड़ी में चार्जर रह गया था। वह चार्जर लेने के लिए जैसे ही वापस आईं तो उन्होंने अपने घर में चार बदमाशों को देखा। उन्होंने जैसे ही उन्हें टोका तो तीन बदमाश भागने में कामयाब हो गए और चौथा लोगों ने पकड़ लिया। लोगों ने उसे धुनकर पुलिस के हवाले कर दिया। बदमाश नशे में धुत्त था। रात भर पुलिस को गुमराह करता रहा। पुलिस शनिवार सुबह भी उससे पूछताछ में जुट गई थी लेकिन वह गुमराह करता रहा।

X
Nagar News - the miscreants caught was misleading the police repeatedly
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..